Advertisment

Bigg Boss 16 Grand Finale : आज बिग बॉस 16 को मिलेगा उसका विनर, टॉप 2 में शामिल होंगे ये नाम

आखिरकार वो लम्हा आ गया जिसका फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे. आज बिग बॉस 16 के विनर (Bigg Boss 16 Grand Finale) का ऐलान होगा. दरअसल, शो का आज ग्रैंड फिनाले है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
3 04  304  3

Shiv Thakare, Priyanka Chahar Choudhary( Photo Credit : Social Media)

आखिरकार वो लम्हा आ गया जिसका फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे. आज बिग बॉस 16 के विनर (Bigg Boss 16 Grand Finale) का ऐलान होगा. दरअसल, शो का आज ग्रैंड फिनाले है. परफॉर्मेंस के लिए प्रतियोगी आखिरकार अपने दोस्तों के साथ फिर से मिले. प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का रीयूनियन काफी प्यारा था. दोनों ने एक साथ एक प्यारा पल साझा किया और जाहिर किया कि वे एक दूसरे को कितना मिस करते हैं. यहां तक कि अंकित गुप्ता ने ये भी कबूल किया कि उन्हें नहीं पता था कि वह उन्हें इतना याद करेंगे. जानकारी के लिए लिए बता दें कि अंकित और प्रियंका ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म करेंगे. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Jagapathi Babu B'day : हीरो को मात देकर खुद की बनाई पहचान, नेगेटिव रोल से कर रहे हैं सभी के दिलों पर राज

आपको बता दें कि प्रियंका ने उनसे पूछा कि क्या वो उन्हें याद करते थे ? जिसपर अंकित ने जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे भी नहीं पता था कि मैं तुम्हें इतना मिस करूंगा'. इसके अलावा अपनी दोस्ती से सबका दिल जीतने वाली मंडली भी फिर से मिल गई और साथ में एक मजेदार फ्रेंडशिप डांस तैयार किया, जो आज दिखाया जाएगा. टॉप 5 सदस्य ग्रैंड फिनाले में अपनी - अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं.

Advertisment

बता दें कि टीवी शो (Bigg Boss 16 Grand Finale) के लेटेस्ट एपिसोड में, फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए प्रतियोगियों का ऑडिशन भी लिया, जिसमें शालीन भनोट ने सभी कार्य जीते और उन्हें टीवी शो का पहला प्रतियोगी बनने की पेशकश की गई. हालांकि, उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और कहा कि वो स्टंट आधारित शो में कार्यों से डरे हुए हैं और इसलिए वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं. खैर इनसब से हटकर बात करें तो फैंस को आज उनका विनर मिल जाएगा. अगर टॉप 2 की बात करें तो, शिव और प्रियंका का नाम इसमें शामिल होगा. 

 

Priyanka Chahar Choudhary Shiv Thakare Ankit Gupta bollywood Bigg Boss 16 Grand Finale Bollywood News bigg-boss-16
Advertisment
Advertisment