Advertisment

Mr & Mrs Mahi Trailer: क्रिकेट पर बनी ये फिल्म जीत लेगी आपका दिल, रोमांस करते नजर आएंगे जान्हवी और राजकुमार राव

Mr and Mrs Mahi trailer out: मेकर्स ने आखिरकार जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत मिस्टर एंड मिसेज माही ट्रेलर का ट्रेलर जारी कर दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Mr and Mrs Mahi trailer out

Mr and Mrs Mahi trailer out ( Photo Credit : file photo)

काफी प्रचार के बाद, मेकर्स ने आखिरकार मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर जारी कर दिया है. दोनों फिल्म 'मिस्टर' में नजर आएंगे. और 'मिसेज माही' का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. ट्रेलर में दोनों के रोमांस, क्रिकेट के प्रति जुनून और जीवन में कुछ करने की प्रेरणा को दिखाया गया है. यह क्रिकेट के प्रति साझा प्रेम रखने वाले एक जोड़े के बीच साझेदारी की कहानी भी दर्शाता है. मेकर्स ने आखिरकार जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत मिस्टर एंड मिसेज माही ट्रेलर का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Advertisment

फैंस ने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. एक यूजर ने लिखा, "मैं चिल्ला रहा हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह साहस और प्रेरणा का एक बड़ा अनुस्मारक है. फिल्म में अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग पिछले साल 1 मई को पूरी हो गई थी. मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन शरण शर्मा द्वारा किया गया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें जान्हवी भी मुख्य भूमिका में थीं.

मिस्टर एंड मिसेज माही को हीरू यश जौहर का सपोर्ट प्राप्त है. वहीं, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म का सपोर्ट किया है. यह फिल्म 2021 की हॉरर थ्रिलर 'रूही' के बाद जान्हवी और राजकुमार के दूसरे कोलाब्रेशन का प्रतीक है. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्देशन गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के निर्देशक शरण शर्मा ने किया है. मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा 2021 में की गई थी और इसकी शूटिंग 2022 में शुरू हुई थी.

आखिरकार, फिल्म इस महीने के अंत में यानी 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बता दें, मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा निर्माता ने की थी. नवंबर 2021 में करण जौहर और मई 2022 में इसकी शूटिंग शुरू हुई. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है. मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा, राजकुमार को हाल ही में इसी महीने श्रीकांत में देखा गया था, जो उद्योगपति श्रीकांत बोला की प्रेरक यात्रा पर आधारित है. 

Source : News Nation Bureau

latest-news Mr And Mrs Mahi Mr and Mrs Mahi trailer out Mr and Mrs Mahi trailer trending Mr and Mrs Mahi latest news Mr and Mrs Mahi news latest entertainment news
Advertisment
Advertisment