Advertisment

'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' का ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने बोले कमाल के डायलॉग, सुलझाएंगे केस

एक और वेबसीरिज 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जल्द ही इसका तीसरा सीजन 26 अगस्त को रिलीज होगा

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
pankaj tripathi

पंकज त्रिपाठी ( Photo Credit : social media)

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने कई वेबसीरिज में भी काम किया है, वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है. गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) में उनकी बेहतरी शानदार एक्टिंग ने हर किसी के दिल पर जादू कर दिया था. साथ ही उन्होंने स्त्री, मिर्जापुर, द तास्कंड फाइल्स जैसी फिल्मों  में भी जबरदस्त एक्टिंग की थी. वहीं उनकी वेबसीरिज मिर्जापुर ने उनको कालीन भैया की  पहचान दी. बता दें उनकी एक और वेबसीरिज 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जल्द ही इसका तीसरा सीजन 26 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया जाएगा. 

Advertisment

इसमें वो एक बार फिर लॉयर का किरदार निभाएंगे. पंकज त्रिपाठी को माधव मिश्रा का रोल प्ले करते हुए देखा जाएगा. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीरिज हर बार की तरह सस्पेंस और क्राइम से भरी हैं. इसमें एक लड़की जारा अहूजा का मर्डर हुआ है. जिसका केस माधव मिश्रा लड़ यानि पंकज त्रिपाठी लड़ रहे हैं. बता दें शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं.  माधव मिश्रा का मुकाबला श्वेता बसु प्रसाद से है. दोनों लॉयर के बीच कांटे की टक्कर देखने में फैंस को बहुत मजा आने वाला हैं.

ये भी पढ़ें -ट्रोलिंग के बाद माफी से लेकर अरदास तक Aamir Khan का 'पश्चाताप'!

दिलचस्प डायलॉग से जीतेंगे दिल

Advertisment

वहीं सीरिज में हर बार की तरह पंकज त्रिपाठी अपने डायलॉग से भी लोगों का दिल जीतेंगे. वहीं ट्रेलर में सीधा और सिंपल तो मेरे सिलेबस में नहीं है. हमें लगता है जिस नाव पर बैठे हैं उसमें छेद है  जैसे डायलॉग बोलते हुए देखा सकता है. वहीं जारा अहूजा का केस कौन जीतेगा. दर्शकों को जल्द ही इन सब सवालों का  जवाब 26 अगस्त को मिलेगा. जब ये सीजन हॉटस्टार पर रिलीज हो जाएगा. बहुत सारे ट्विस्ट के साथ सीरिज काफी दिलचस्प होने वाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • वेबसीरिज 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' का ट्रेलर भी रिलीज
  • सीजन हॉटस्टार पर रिलीज हो जाएगा
  •  माधव मिश्रा का मुकाबला श्वेता बसु प्रसाद से है

Source : News Nation Bureau

criminal justice Pankaj Tripathi madhav mishra disney hot star
Advertisment
Advertisment