Advertisment

Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी के शो 'लव शादी ड्रामा' का ट्रेलर हुआ आउट

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में अपने काम से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Hansika and Sohael in new wedding pics Image  Instagram Hansika Motwani 2

Hansika Motwani( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में अपने काम से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. बता दें कि, पिछले साल दिसंबर में एक्ट्रेस सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. इशके बाद, वह एख वेब शो लेकर आई हैं. जिसमें उन्होंने अपनी शादी के उत्सव का दस्तावेजीकरण किया है. साथ ही अब, हंसिका मोटवानी के फैंस डिज्नी + हॉटस्टार शो, 'लव शादी ड्रामा' (Love Shadi Drama) में उनकी शादी की योजना और कार्यों के पीछे सब कुछ देख पाएंगे. बता दें कि, इस शो का ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, ट्रेलर हंसिका के साथ शुरू होता है जिसमें बताया गया है कि कैसे वह हैरान थी कि उन्हें सोहेल के रूप में एक जीवन साथी मिला जो हर समय उनके आसपास था. एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया कि उनके पिछले रिश्ते के साथ काम नहीं करने के बाद, उन्हे यकीन था कि अब वह जिस रिश्ते के बारे में पब्लिक होंगी वह उनके पति के साथ होगा. ट्रेलर में जयपुर के विशाल मुंडोता किले और महल का ईगल-आई व्यू भी दिखाया गया है, जहां हंसिका और सोहेल शादी के बंधन में बंधेते हुए नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में, हम यह भी देखते हैं कि शादी की तैयारियों को लेकर हंसिका का अपनी मां के साथ मतभेद है. यह शादी के तनाव की एक झलक भी देता है जिससे एक्ट्रेस अपनी शादी के कुछ दिनों पहले गुजर रही थी. एक मौके पर वह सोहेल से पूछती भी दिख रही हैं, ''क्या? मेरा मध्य नाम हंसिका 'स्ट्रेस' मोटवानी है?" वह यह भी व्यक्त करती है, "सचमुच 19 दिन दूर, मैं भावनाओं का ज्वालामुखी हूं." हालांकि, जैसा कि वे कहते हैं, अंत भला तो सब भला, ट्रेलर का अंत सपनो की शादी के उत्सव की एक झलक के साथ होता है, जिसके बाद एक खूबसूरत शादी समारोह हुआ.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant: राखी ने पति आदिल को करवाया गिरफ्तार, लगाए ये आरोप

अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बात करते हुए हंसिका ने एक बयान में कहा, “जब से मैं एक बच्ची थी, मैंने हमेशा एक शानदार शादी का सपना देखा था. जब सोहेल और मेरी सगाई हुई तो मेरा पूरा परिवार बहुत खुश था और मुझे पता था कि मेरे सपने सच होने वाले हैं. हम उस बड़े दिन की यात्रा के हर पल को फिर से जीना चाहते थे, इसलिए हमने पूरी बात को फिल्माने का फैसला किया. बता दे कि, हंसिका का शो 'लव शादी ड्रामा' 10 फरवरी से डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + hotstar) पर स्ट्रीम करेगा. 

hansika motwani wedding show hansika motwani marriage बॉलीवुड न्यूज hansika motwani wedding hotstar Entertainment News sohael kathuriya बॉलीवुड Hansika Motwani husband hansika love shaadi drama news nation live Bollywood News
Advertisment
Advertisment