Advertisment

राजकुमार राव की थ्रिलर फिल्म 'ट्रैप्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 15 दिनों तक गाजर और ब्लैक कॉफी में जिंदा रहा ये हीरो

राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ट्रैप्ड' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि राजकुमार ने फिल्म में अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है।

author-image
Soumya Tiwari
एडिट
New Update
राजकुमार राव की थ्रिलर फिल्म 'ट्रैप्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 15 दिनों तक गाजर और ब्लैक कॉफी में जिंदा रहा ये हीरो

राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ट्रैप्ड' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि राजकुमार ने फिल्म में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे राजकुमार अपने ही फ्लैट में गलती से कैद हो जाते हैं और उनके पास खाने पीने के लिए कुछ नहीं होता है और ना ही कोई सुनने वाला होता है।

Advertisment

फिल्म 'ट्रैप्ड' का प्रीमियर पिछले साल 18वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है। यहां पर इस फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला था और उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए तालिया बजाईं। फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी हैं और इसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया।विक्रम मोटवानी इससे पहले 'उड़ान' और 'लूटेरा' का निर्देशन कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Pics: करन के बर्थ डे पर बिपाशा ने दी सरप्राइज पार्टी, टी-शर्ट पर बनवायी पति की फोटो

Advertisment

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'ट्रैप्ड' के किरदार में ढलने के लिए शारीरिक व भावात्मक रूप से काफी मेहनत की है। वह कहते हैं कि फिल्म के किरदार को सही तरह से समझने के लिए कुछ दिनों तक वह केवल गाजर व ब्लैक कॉफी पर निर्भर रहे।

राजकुमार ने बताया 'मैं ट्रैप्ड के लिए केवल गाजर व ब्लैक कॉफी पर निर्भर रहा हूं। हमने इस फिल्म की शूटिंग 15 दिनों में पूरी कर ली थी। फिल्म के चरित्र में ढलने के लिए मैं अच्छे से खाता नहीं था और मैं फिल्म के किरदार की हताशा और चिंता को महसूस कर रहा था।' यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी।

Advertisment

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : News Nation Bureau

Raj Kummar Rao trapped
Advertisment
Advertisment