Advertisment

Bad Newz Song Jaanam Teaser OUT: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के सिजलिंग हॉट सीन ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस बोलें- कैटरीना भाभी, लड़का हाथ से निकल गया..

बॉलीवुड के दो सबसे हॉट सेलेब्रिटीज, विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी बैड न्यूज़ के आने वाले गाने जानम में अपनी केमिस्ट्री से रोमांस को अलग लेवल पर ले जाएंगे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Bad Newz Song Jaanam Teaser OUT

Bad Newz Song Jaanam Teaser OUT ( Photo Credit : File photo)

Advertisment

हॉट विक्की कौशल और बेहद खूबसूरत त्रिप्ति डिमरी की बदौलत, बड़े पर्दे पर पहले कभी न देखी गई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज़ के गाने की ताजा झलक में, विक्की और त्रिप्ति ने रोमांस को चरम पर पहुंचा दिया है. यह हॉट, सिज़लिंग है. बी-टाउन की 'बीबा पंजाबी मुंडा' और सभी की पसंदीदा भाभी 2 ने अपनी केमिस्ट्री से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 9 जुलाई को रिलीज़ होने वाले जानम को मेकर्स ने 'साल का सबसे सेक्सी गाना' करार दिया है. 

Advertisment

जानम गाने के टीज़र पर इंटरनेट 

इंटरनेट पागल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में भी मज़ा आ रहा है. एक यूजर ने कहा, यहां बहुत गर्मी है. कई यूजर ने मज़ाक में विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ़ से इस मामले पर गौर करने को कहा. एक नेटिजन ने कमेंट की, कैटरीना बहन मैं होती तो मैं न सहती. दूसरे ने कहा, कैटरीना भाभी देखो इस आदमी को. तौबा तौबा. तीसरे ने कहा, कैटरीना भाभी, लड़का हाथ से निकल गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Advertisment

बैड न्यूज़ के बारे में और जानकारी

गुड न्यूज़ के इस स्टैंडअलोन सीक्वल में एमी विर्क और नेहा धूपिया भी मुख्य भूमिका में होंगे और इसे अमेज़न प्राइम, धर्मा प्रोडक्शंस और लियो मीडिया कलेक्टिव द्वारा संयुक्त रूप से वित्तपोषित किया गया है. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित बैड न्यूज़ को सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया जा रहा है और यह 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. अनजान लोगों के लिए, गुड न्यूज़ में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में थे और यह व्यावसायिक रूप से सफल रही थी.

विक्की कौशल ने बैड न्यूज़ क्यों साइन की?

Advertisment

राज़ी अभिनेता ने हाल ही में TOI को बताया कि उन्हें थीम नई लगी और उनके अनुसार स्क्रिप्ट काफी अच्छी थी. फिल्म में हास्य कारक की प्रशंसा करते हुए, विक्की ने कहा कि उन्होंने एक अभिनेता के रूप में कॉमेडी शैली को बहुत अधिक नहीं खोजा है. इसलिए, बिना ज़्यादा सोचे-समझे, मैंने इसे स्वीकार कर लिया, विक्की ने साझा किया. 36 वर्षीय अभिनेता ने चावा में भी काम किया है, जिसमें वह रश्मिका मंदाना, अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता के साथ अभिनय करेंगे.

Source : News Nation Bureau

Tripti Dimri Vicky Kaushal विक्की कौशल Bad Newz Song Jaanam Teaser OUT Bad Newz Song Jaanam OUT Tripti Dimri and Vicky Kaushal त्रिप्ति डिमरी
Advertisment
Advertisment