logo-image
लोकसभा चुनाव

IMDb की फेवरेट टॉप 100 लिस्ट में 'भाभी 2' हुईं शामिल, एक्ट्रेस ने फैन्स को दिया क्रेडिट

एक्ट्रेस त्रिप्ति डिमरी पिछले दशक के शीर्ष 100 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय सितारों की IMDb की सूची में शामिल होने वाली नई एक्ट्रेस बनने पर एक्साइटेड हैं.

Updated on: 01 Jun 2024, 09:14 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी पिछले 10 सालों में 100 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय सितारों की IMDb की लिस्ट में शामिल होने वाली नई एक्ट्रेस हैं. इस खबर पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने खुले दिल से उन्हें स्वीकार करने के लिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त जताया है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अपनी भूमिका के बाद एक्ट्रेस को नई प्रसिद्धि मिली है. अब तृप्ति IMDb में शामिल होने वाली नई एक्ट्रेस बन गई हैं, जो 15वें स्थान पर हैं.

IMDb में शामिल हुई तृप्ति डिमरी

उन्होंने एक बयान के माध्यम से इस विकास पर रिएक्शन देते हुए कहा, मैं IMDb पर पिछले दशक के सबसे अधिक देखे जाने वाले भारतीय अभिनेताओं का जश्न मनाने वाली लिस्ट में शामिल होने पर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं. उन्होंने कहा, मैं मनोरंजन की कला को जीवित रखने और फैंस की आवाज़ बनने के लिए IMDb की सराहना करती हूं. मैंने 2017 में पोस्टर बॉयज़ के साथ अपनी शुरुआत की थी. 

एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बोला थैंक्स

वह इस लिस्ट में शामिल होने से बहुत खुश हैं और उम्मीद करती हैं कि उन्हें इसी तरह का सपोर्ट मिलता रहेगा. उन्होंने कहा, "एनिमल, काला और बुलबुल सहित मेरी फिल्मों के लिए हाल ही में मुझे अपने फैंस से जो प्यार और सपोर्ट मिला है, वह बेहद सेटिस्फाइंग है. यह पहचान मेरे लिए इम्पॉटेंट है क्योंकि यह मेरे फैंस ही हैं जिन्होंने अपनी इतनी तारीफ के साथ इसे संभव बनाया है.

लिस्ट

दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, आलिया भट्ट और इरफान खान पिछले दशक में वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले 100 भारतीय सितारों की लिस्ट में शीर्ष पर हैं. रैंकिंग उन भारतीय सितारों पर आधारित थी जो जनवरी 2014 से अप्रैल 2024 तक IMDb की साप्ताहिक रैंकिंग में लगातार सर्वोच्च स्थान पर रहे. ये रैंकिंग IMDb के दुनिया भर के आगंतुकों के पेज व्यू पर आधारित हैं.

आमिर खान छठे स्थान पर हैं, उसके बाद दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत, सलमान खान, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, सामंथा रूथ प्रभु, करीना कपूर खान, तृप्ति, तमन्ना भाटिया, रणबीर कपूर, नयनतारा, रणवीर सिंह और अजय देवगन हैं.