logo-image
लोकसभा चुनाव

Tripti Dimri Vacation: बॉयफ्रेंड के संग वेकेशन पर चिल कर रही हैं तृप्ति डिमरी, रोमांटिक PICS वायरल

'एनिमल' की भाभी 2 तृप्ति डिमरी आजकल अपनी वेकेशन फोटोज से सुर्खियों में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर दीवा ने कुछ वीडियो साझा किए हैं.

Updated on: 06 Jun 2024, 07:32 AM

नई दिल्ली:

Tripti Dimri Vacation: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई हैं. रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' ने तृप्ति के करियर को नई उड़ान दी है. इस फिल्म से एक्ट्रेस को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. फिल्म की रिलीज के दौरान तृप्ति देशभर में सनसनी बन गई थीं. कई लोगों ने उन्हें भारत का नया 'नेशनल क्रश' कहा था. फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में एंजॉय कर रही हैं. तृप्ति अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ छुट्टियां मना रही हैं. 

ये भी पढ़ें- रोहनप्रीत से पहले नेहा कक्कड़ को नहीं मिला सच्चा प्यार, एक बार तो शादी तक पहुंची थी बात

सैम के साथ तृप्ति के रोमांटिक पल
तृप्ति डिमरी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी वेकेशन से कुछ झलकियां शेयर की हैं. बुधवार को, तृप्ति डिमरी, ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों से कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. तस्वीरों और वीडियो में लोकेशन का सूर्यास्त का नजारा दिखाया गया है. एक तस्वीर में नारियल के पेड़ों के बीच एक झोपड़ी दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं तृप्ति और सैम दोनों ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक-दूसरे को टैग किया है. 

डेटिंग पर चुप हैं सैम और तृप्ति
लंबे समय से तृप्ति और सैम अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में चुप रहे हैं. दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं लेकिन उन्होंने इसे आधिकारिक नहीं बनाया है. इतना ही नहीं पिछले साल दिसंबर में सैम और तृप्ति की वेडिंग फोटोज तक वायरल हो गई थी. बाद में, कपल को मुंबई में एक साथ देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- 'डांस करना, ठीक से खड़ा होना नहीं आता…' कटरीना को लेकर आखिर ऐसा क्यों बोले शेखर सुमन?

दोनों अब सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इज़हार करते हैं. सैम ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तृप्ति की आने वाली फिल्म 'धड़क 2' की अनाउंसमेंट की थी. वहीं सैम ने इस साल फरवरी में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थीं. 

अनुष्का शर्मा के भाई को किया डेट
सैम मर्चेंट से पहले तृप्ति डिमरी ने अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट करने की अफवाहें रही हैं.  उन्होंने 2020 में अनुष्का और कर्णेश के प्रोडक्शन बुलबुल में साथ काम किया था. दोनों की रोमांटिक फोटोज भी वायरल हुई थीं लेकिन जल्द ही ब्रेकअप हो गया.