logo-image
लोकसभा चुनाव

Tripti Dimri Bungalow: तृप्ति डिमरी ने मुंबई के बांद्रा में खरीदा इतने करोड़ का बंगला, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड अदाकारा तृप्ति डिमरी ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में कार्टर रोड पर करोड़ों में एक ग्राउंड प्लस टू मंजिला बंगला खरीदा है.

Updated on: 08 Jun 2024, 12:11 PM

नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में कार्टर रोड पर 14 करोड़ रुपए में ग्राउंड प्लस टू मंजिला बंगला खरीदा है. इंडेक्सटैप डॉट कॉम द्वारा एक्सेस किए गए प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट के अनुसार, एनिमल फेम तृप्ति डिमरी ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में कार्टर रोड पर 14 करोड़ में एक ग्राउंड प्लस टू मंजिला बंगला खरीदा है. डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, इस सौदे पर 70 लाख की स्टांप ड्यूटी चुकाई गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तृप्ति डिमरी ने बांद्रा में खरीदा 14 करोड़ का बंगला

बंगले के कुल क्षेत्रफल में 2,226 वर्ग फीट का भूमि क्षेत्र और 2,194 वर्ग फीट का निर्मित क्षेत्र शामिल है, जिसके लिए 3 जून, 2024 को लेनदेन पंजीकृत किया गया था. डिमरी ने 30,000 रुपये का रजिस्ट्रेशन चार्ज भी चुकाया है. डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, संपत्ति के विक्रेता सेड्रिक पीटर फर्नांडीस और मार्गरेट एनी मैरी फर्नांडीस हैं.  2023 में, डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया. डिमरी हाल ही में IMDb की शीर्ष 100 सबसे अधिक देखे जाने वाले भारतीय सितारों की सूची में शामिल हुईं.

तृप्ति डिमरी धड़क 2 में नजर आएंगी

मई 2024 में, बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने तृप्ति डिमरी स्टारर एक नई फिल्म धड़क 2 की घोषणा की थी. पिछले छह महीनों में मुंबई के रियल एस्टेट मार्केट में दो बंगला सौदे सामने आए हैं. दिसंबर 2023 में, बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार इलाके में 5,416 वर्ग फुट का बंगला खरीदा. इसमें 7,722 वर्ग फुट का भूमि क्षेत्र शामिल है, जिसकी कीमत 70.83 करोड़ है.

बांद्रा का बॉलीवुड कनेक्शन

बांद्रा पश्चिम के कार्टर रोड, बैंडस्टैंड, पाली हिल्स जैसे इलाके सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे कई बॉलीवुड एक्टरओं के घर हैं. दिसंबर 2023 में आमिर खान की हाउसिंग सोसाइटी चर्चा में थी.