Advertisment

Tripti Dimri : रणबीर कपूर के बाद विक्की कौशल पर तृप्ति डिमरी का दिल, तारीफ में एक्ट्रेस ने कही ये बात

तृप्ति डिमरी ने अपनी अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ काम करने के एक्सपीरियंस शेयर किया. यह जोड़ी अगली बार फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम में नजर आएगी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Trupti Dimri

Trupti Dimri ( Photo Credit : file photo )

तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में अपने प्रदर्शन के बाद मिली प्रसिद्धि का आनंद ले रही हैं. फिल्म में उनकी छोटे से रोल के बावजूद के बाद भी, सोशल मीडिया ने उन्हें नेशनल क्रश कहना शुरू कर दिया. फिल्म में रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री चर्चा का विषय रही है. इन सबके बीच, अभिनेत्री ने विक्की कौशल के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में खुलकर बात की. वे दोनों फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. तृप्ति डिमरी ने मेरे मेहबूब मेरे सनम के को-एक्टर विक्की कौशल के बारे में प्यार से बात की. 

Advertisment

तृप्ति डिमरी ने की विक्की कौशल की तारीफ 

एक इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने विक्की कौशल के साथ मेरे मेहबूब मेरे सनम में अपने अगले ऑन-स्क्रीन सहयोग के बारे में बात की. यह जोड़ी पहली बार रोम-कॉम में स्क्रीन स्पेस साझा करेगी. उन्होंने कहा, वह बहुत समझदार हैं और आपको इम्पॉटेंट फील कराते हैं. विक्की, पूरी तरह से पंजाबी हैं. बहुत सहज हैं. अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं. आप जानते हैं, वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे सहज महसूस कराया. वह एक अभिनेता के रूप में बहुत सिक्योर हैं.

अपने प्रदर्शन पर ध्यान देते हैं विक्की कौशल

Advertisment

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें बताया गया था कि अच्छे अभिनेता वे होते हैं जो अपने प्रदर्शन पर ध्यान देते हैं. बजाय सीन को अच्छा बनाने में विश्वास करते हैं और उन्होंने इसे एक महान सबक के रूप में लिया. उन्होंने आगे कहा, आम तौर पर जब आप अभिनय कर रहे होते हैं, तो आप अपने सीन और प्रदर्शन को लेकर थोड़े स्वार्थी हो जाते हैं. आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि आपका सह-अभिनेता क्या कर रहा है, वरना सीन फेल हो जाएगा. विकी के साथ यह काम कर गया.

मेरे मेहबूब मेरे सनम के बारे में

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर आनंद तिवारी की अगली फिल्म का नाम मेरे मेहबूब मेरे सनम है. टाइटल में विषय का एक अर्थ है, जो किसी को तब पता चलेगा जब निर्माता प्रचार सामग्री को रोल आउट करना शुरू करेंगे. मेकर को इस शीर्षक का विचार डुप्लिकेट के प्रतिष्ठित शाहरुख खान के गीत - मेरे मेहबूब मेरे सनम - के बोल से प्रेरित होकर आया. विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, आगे उन्होंने कहा कि यह फिल्म तीन लोगों का एक लव ट्राएंगल है. विक्की, तृप्ति, आई और एमी द्वारा निभाए गए किरदार के बीच ट्राएंगल है.

Advertisment

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म में तृप्ति और विक्की के अलावा अभिनेता एमी विर्क भी होंगे. जबकि फिल्म 25 अगस्त, 2023 को आने वाली थी, रिलीज़ की तारीख बदल गई और इसकी अनाउंसमेंट इस साल जुलाई में की गई, और इसकी रिलीज़ 23 फरवरी, 2024 को होगी.

Source : News Nation Bureau

तृप्ति डिमरी Trupti Dimri and Sam Merchant Trupti Dimri celebrates Animals Trupti Dimri films Trupti Dimri mere mehboob mere sanam Trupti Dimri Vicky Kaushal तृप्ति डिम Trupti Dimri तृप्ति डिमरी बॉयफ्रेंड विक्की कौशल मूवी Trupti Dimri praise Vicky Kaushal
Advertisment
Advertisment