logo-image
लोकसभा चुनाव

'नेशनल क्रश' कहलाने पर खुश हुई तृप्ति डिमरी, बोलीं- 'मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी...'

तृप्ति डिमरी जल्द ही फिल्म बैड न्यू में नजर आएंगी, जिसके प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस मुंबई में एक इवेंट में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने नेशनल क्रश कहे जाने पर खुशी जताई.

Updated on: 30 Jun 2024, 12:53 PM

नई दिल्ली:

तृप्ति डिमरी ने भारत की 'नेशनल क्रश' कहे जाने के बारे में खुलकर बात की. तृप्ति, विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ फिल्म बैड न्यूज़ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को स्टारकास्ट मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए. इस दौरान डिमरी से उनके 'नेशनल क्रश' टैग के बारे में पूछा गया. एक्ट्रेस से पूछा गया कि जब लोग उन्हें नेशनल क्रश कहते हैं तो उन्हें कैसा लगता है, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, इसके लिए 'मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी'. 

'लोगों ने मेरे काम को पसंद किया है'

तृप्ति डिमरी से पूछा गया कि क्या इससे उन्हें परेशानी होती है. उन्होंने कहा, मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, क्योंकि मेरे एक्सपीरियंस में यह उल्टा हुआ है, मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, चाहे वे पुरानी फिल्में हों जो मैंने पहले की थीं, या जो हाल ही में रिलीज़ हुई हैं, मुझे अपने ऑडियंस से बहुत प्यार मिला है. लोगों ने मेरे काम को पसंद किया है और इसके बारे में बात की है.

तृप्ति ने ऑडियंस का आभार जताया

तृप्ति ने कहा शुरू में जब मैं इंडस्ट्री में आई, तो मैं हमेशा चाहती थी कि लोग मेरे काम के बारे में बात करें और कुछ नहीं. सौभाग्य से जब मेरी फिल्में रिलीज़ हुईं, तो उन्होंने मेरे काम के बारे में बात की. मुझे लगता है कि ये चीजें हमें अभिनेताओं को जीवन में बेहतर करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं और मुझे लगता है, इस तरह से मैं बहुत लक्की रही हूं.

एनिमल में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि पाई

लैला मजनू, बुलबुल और काला जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं तृप्ति ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि पाई. उन्होंने एक्शन फिल्म में रणबीर की प्रेमिका जोया की भूमिका निभाई, जिसमें रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शक्ति कपूर भी थे. वह अगली बार कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी.