Advertisment

Tu Hai Champion song out: अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के साथ दिखें कार्तिक आर्यन, चंदू चैंपियन का न्यू सॉन्ग आउट

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का गाना 'तू है चैंपियन' रिलीज़ हो गया है. इस सॉन्ग में कार्तिक आर्यन का शानदार शारीरिक परिवर्तन दिखाया गया है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Tu Hai Champion has been released

Tu Hai Champion has been released( Photo Credit : file photo)

कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनका पहले कभी न देखा गया गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलेगा. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से 'तू है चैंपियन' गाना रिलीज किया है, जिसमें एक्टर का शानदार फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख उनके फैंस हैरान हैं. फिल्म चंदू चैंपियन साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 'चंदू चैंपियन' के इस गाने में कार्तिक आर्यन का खतरनाक शारीरिक परिवर्तन देखा जा सकता है.

Advertisment

रिलीज हुआ 'तू है चैंपियन' गाना 

फिल्म 'चंदू चैंपियन' के इस गाने में कार्तिक आर्यन का खतरनाक शारीरिक परिवर्तन देखा जा सकता है, जो पहले कभी नहीं देखा गया. कार्तिक ने  39% से 7% बॉडी फैट तक कम कर अपने बॉडी में बदलाव किया है. यह गाने में भी दिखाई देता है. यह गाना इंस्पायरिंग, एनर्जेटिक और दमदार है. अरिजीत सिंह और अमित मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है. इसे आईपी सिंह ने लिखा है और प्रीतम ने संगीत दिया है.

फिल्म चंदू चैंपियन के बारे में

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. खबर है कि श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन मेकर्स ने इसे गुप्त रखा है. इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. जिन्हें नहीं पता, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के कॉमनवेल्थ गेम्स और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया था. कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन न्यू सॉन्ग Chandu Champion new post Karthik Aryan Karthik Aryan new film Chandu Champion Tu Hai Champion song out
Advertisment
Advertisment