Advertisment

Tunisha Sharma:'मां के बारे में सोचकर दिल भर आता है', एक्ट्रेस की मौत पर दोस्तों का छलका दर्द

तुनिशा ने 24 दिसंबर को अपने  को स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Tunisha friend

Tunisha friend( Photo Credit : social media)

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या की खबर आने के बाद से उनके फैंस से लेकर दोस्त तक सदमे में हैं, उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब नहीं रहीं. अभिषेक शर्मा, जिन्होंने इससे पहले टीवी शो, हीरो -गायब मोड ऑन में दिवंगत अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के साथ काम किया है. अभिषेक उनके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं, उनके लिए इस खबर को स्वीकार करना मुश्किल हो रहा है. अभिषेक ने शेयर किया, "जो कुछ हुआ है उससे मैं बहुत दुखी हूं. जो कुछ भी हुआ उससे जुड़ा हर व्यक्ति हमेशा निराश होगा. हम सबकी दिमाग में आने लगा है, कि उसकी जान बचाने के लिए क्या किया जा सकता था. काश मैं बात कर पाता. उसके लिए फिर से, वह बहुत जीवन से भरी हुई थी और इतनी खुशमिजाज थी. मेरे पास उसकी बहुत सारी यादें हैं, और मेरा दिल उनकी मां के बारे में सोचकर और दुखी हो जाता है, जिनके लिए तुनु उनकी पूरी जिंदगी थी. 

Advertisment

साथ काम करने के दौरान तुनिशा और अभिषेक (Tunisha Friend) के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई और उनका शो अक्टूबर 2021 में खत्म हो गया था. एक्ट्रेस ने उनकी शादी में भी शिरकत की थी. वह कहते हैं, "वह मेरी शादी में मौजूद थी और उस दिन हमने बहुत सारी बातें की थीं और तभी आखिरी बार मैंने उन्हें देखा था. वह हमारे लिए बहुत खुश थी और हमेशा हमसे प्यार करती थी. वह मेरी पत्नी कानन की भी अच्छी दोस्त बन गई थी. दुर्भाग्य से मैं उसके बाद उससे नहीं मिला."लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि वह ठीक है और शूटिंग से खुश है क्योंकि उसे यही पसंद है. उसे सेट पर रहना और शूटिंग करना बहुत पसंद था."

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Death: आज होगा तुनिशा का अंतिम संस्कार, परिवार ने जारी किया बयान

मामले की जांच जारी

Advertisment

तुनिशा ने 24 दिसंबर को अपने  को स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वह 4 दिन की रिमांड पर है. तुनिषा की मां ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी तुनिशा और शीजान के बीच संबंध थे और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था.

 

 

Advertisment

Tunisha Sharma Death News Latest Hindi news Bollywood News tunisha funeral
Advertisment
Advertisment