Twinkle Khanna Pregnancy: 50 की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं ट्विंकल खन्ना, क्या पापा बनने वाले हैं अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पचास की उम्र में अपने पीरियड्स के बारे में बात की, उन्होंने बताया कि उनके पीरियड्स बंद हो गए हैं, जिसके कारण लोग उनके मां बनने की खबर पर चर्चा कर रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Twinkle Khanna Pregnancy

Twinkle Khanna Pregnancy( Photo Credit : file photo)

ट्विंकल खन्ना अपनी किताबों और वीमेनहूड पर अपनी ईमानदार राय और मज़ेदार कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं. वह बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी हैं, और फिर भी वह उनकी सफलता का आनंद नहीं लेना चाहतीं, बल्कि अपना खुद का फैन बेस बनाना चाहती हैं. एक्स एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल अक्सर समाज में मुद्दों पर चुटकुलों के साथ बात करती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने पचास पूरे होने पर एक मज़ेदार पोस्ट शेयर किया और बताया कि कैसे पीरियड्स में देरी एक औरत के मन में तनाव पैदा कर देती है.

Advertisment

ट्विंकल खन्ना ने इमोशनल उतार-चढ़ाव पर बात की

एक औरत होना आसान नहीं है, क्योंकि उसे एक ही समय में बहुत सी चीज़ों से निपटना पड़ता है. इमोशनल उतार-चढ़ाव से लेकर शारीरिक समस्याओं, घर, काम, बच्चों और न जाने क्या-क्या संभालना. और ट्विंकल खन्ना का इंस्टाग्राम फीड उन औरतों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक अच्छी जगह हैं, जिन्हें सुपरवुमन बनना मुश्किल लगता है. ट्विंकल को मौजूदा मुद्दों पर अपने विचार साझा करना पसंद है. 20 जुलाई, 2024 को, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक मग पकड़े हुए एक उलझन भरा चेहरा बनाती नज़र आईं.

50 की उम्र में एक्ट्रेस को मोनोपॉज और प्रेग्नेंसी?

वीडियो के कैप्शन में, ट्विंकल ने लिखा, POV: जब आप 50 वर्ष की होती हैं और आपका पीरियड्स देर से आता है, तो आप सोचती हैं कि यह मोनोपॉज है या प्रेग्नेंसी. ट्विंकल 29 दिसंबर, 2023 को 50 वर्ष की हो गईं और ऐसा लगता है कि वह मोनोपॉज और मूड स्विंग से जूझ रही हैं. वीडियो के साथ नोट को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, 50 और तेज़ी से घबराहट में उतरना - क्या यह पेरिमेनोपॉज़ क्लब में स्वागत है?

ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया

7 मार्च, 2024 को, ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया, जिससे लोगों ने अनुमान लगाया कि वह अपने तीसरे बच्चे तैयारी कर रही हैं. जैसी कोई बात नहीं है, इस दुनिया में लोग इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि एक्स एक्ट्रेस तीसरे बच्चे की उम्मीद कर सकती हैं, जब उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनका पूरा नाम कटा हुआ था, और उसके नीचे लिखा था, 'कुमार का +1'. जैसे ही यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हुई, नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी.

फैंस ने किया ट्विंकल के प्रेग्नेंट होने की उम्मीद

अंदाजा लगाया गया कि ट्विंकल गर्भवती हैं. कई लोगों ने एक्स एक्ट्रेस और उनके पति को बधाई दी. दूसरों ने सवाल किया कि क्या यही कारण हो सकता है कि वह जामनगर में अंबानी की पार्टी में शामिल नहीं हो पाईं. दूसरों ने निष्कर्ष निकाला कि यह ट्विंकल का उस नए बदलाव पर कटाक्ष करने का तरीका हो सकता है, जिसमें कहा गया है कि औरतों को शादी के बाद अपने पति से अपना पहला नाम वापस लेने की अनुमति लेनी होगी. 

Source : News Nation Bureau

Twinkle Khanna Bollywood celeb couples ट्विंकल खन्ना प्रेग्नेंट ट्विंकल खन्ना Twinkle Khanna Pregnancy akshay-kumar अक्षय कुमार
Advertisment
Advertisment