Advertisment

पीएम मोदी के कटाक्ष पर ट्विंकल खन्ना ने लिया अपनी पसंदीदा 'पार्टी' का नाम, कहा- शामिल होना पसंद करूंगी

अपने इंटरव्यू में मोदी ने ट्विंकल पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि सरकार के बारे में ट्विंकल के विचारों को जानने के लिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
पीएम मोदी के कटाक्ष पर ट्विंकल खन्ना ने लिया अपनी पसंदीदा 'पार्टी' का नाम, कहा- शामिल होना पसंद करूंगी

अक्षय कुमार- ट्विकल खन्ना (इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) ने शुक्रवार को उस एक 'पार्टी' के बारे में बताया, जिसका हिस्सा वह चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान बनना चाहती हैं. ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था. उस साक्षात्कार में मोदी ने ट्विंकल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के बारे में ट्विंकल के विचारों को जानने के लिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं.

Advertisment

ट्विंकल को लेकर मोदी ने अक्षय से कहा था, "वह मुझसे जरूर नाराज हो जाएगी, जो कि अच्छा है. चूंकि उसकी सारी नाराजगी मुझ पर केंद्रित है तो इस कारण आपका पारिवारिक जीवन काफी शांतिपूर्ण होना चाहिए."

ट्विंकल ने मोदी की टिप्पणी को सकारात्मक रूप में लेते हुए ट्वीट किया, "मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है. प्रधानमंत्री को न केवल मेरी मौजूदगी का एहसास है, बल्कि उनकी नजर मेरे लेख पर भी है."

Advertisment

ट्विंकल की इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद वह राजनीति में शामिल हो सकती हैं या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन दे सकती हैं, लेकिन ट्विंकल ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए साफ कह दिया, "न कुछ ज्यादा है और न ही कुछ कम है- एक जवाब का मतलब किसी को अपना समर्थन देना नहीं है. यहां केवल एक ही ऐसी पार्टी है, जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी और वह है जहां अच्छी मात्रा में वोदका के शॉट्स हों और अगले दिन हैंगओवर हो."

Twinkle Khanna Joke congress BJP Party akshay-kumar PM modi
Advertisment
Advertisment