Advertisment

सिद्धू मूसेवाला के शरीर में मिला दो दर्जन गोलियों का घाव, आंतरिक अंगों में भी मिली चोट

मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में हैं और उनके परिवार का बुरा हाल है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Sidhu Moose Wala murder case

Sidhu Moose Wala( Photo Credit : Social Media)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) की हत्या ने सभी को चौंका दिया है. इस हत्याकांड के लिए पुलिस फुल एक्शन मोड में नजर आ रही है. पुलिस इस केस में अपनी पैनी नजर बनाए हुए है. कहा जा रहा है कि पंजाब पुलिस उतराखंड से 6 लोगों को पूछताछ के लिए लेकर आई है. वहीं जब मूसेवाला के शव का पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला उनके शरीर में दो दर्जन गोलियों के घाव हैं. उनका पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत ज्यादा खून बहने की वजह से हुई है. इसके साथ उनके (Punjab Singer Sidhu Moosewala News)  शरीर के आंतरिक अंगों में भी चोट मिली है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  Sidhu Moose Wala मर्डर मामले में पुलिस ने 6 लोगों को लिया हिरासत में

आपको बता दें, रिपोर्ट के मुताबिक विसरा के नमूने आगे की जांच के लिए भेजे गए हैं. वहीं पोस्टमॉर्टम के नतीजों को अब तक पुलिस के साथ साझा नहीं किया गया है. और अधिकारियों का यह कहना है कि सभी संदिग्धों की पहचान कर ली गई है. और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इन सबसे हटकर बात करे तो गायक (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) पर कई राउंड की फायरिंग की गई थी. वहीं उनका दो घंटे का पोस्टमार्टम हुआ जिसमें उनके शरीर पर गोलियों के एंट्री-एग्जिट समेत 24 निशान मिले. हमलावरों ने उनके सिर में भी गोली मारी थी.

उनके अलावा गाड़ी में उनके दोस्त भी मौजूद थे. बता दें, मूसेवाला  की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में हैं और उनके परिवार का बुरा हाल है. उनके पिता ने सीएम से न्याय की गुहार भी लगाई है. 

Advertisment

Entertainment Hindi News Punjabi singer sidhu moose wala Entertainment News Today entertainment tonight Sidhu Moose Wala latest entertainment Sidhu Moose Wala Shot Dead entertainment world sidhu moose wala murder case updates sidhu moose wala murder case
Advertisment
Advertisment