Advertisment

Viral Photo: देओल परिवार की दो पीढ़ियां दिखीं साथ, देखें तस्वीर

Deol Family Together: शनिवार की रात को एक इवेंट में भाग लेने के लिए निकले सनी देओल को उनके छोटे भाई बॉबी देओल और बेटों करण देओल और राजवीर देओल के साथ देखा गया.

author-image
Divya Juyal
New Update
deol family

Viral Photo( Photo Credit : Social Media)

Sunny Deol With Family: सनी देओल इस समय अपनी फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं. दिग्गज बॉलीवुड सुपरस्टार, जो अपने एक्टिंग करियर में निचले दौर से गुजर रहे थे ने फिल्म के साथ सफलता की राह पर जबरदस्त वापसी की. देओल परिवार अब सिनेमा में एक्शन स्टार की सफल दूसरी पारी का जश्न मनाने में बिजी है. इस बीच, 26 अगस्त, शनिवार की रात को एक इवेंट में भाग लेने के लिए निकले सनी देओल को उनके छोटे भाई बॉबी देओल और बेटों करण देओल और राजवीर देओल के साथ देखा गया.

Advertisment

सनी, बॉबी, करण और राजवीर एक साथ पोज देते हुए

गदर 2 एक्टर अपने छोटे भाई बॉबी देओल के साथ 26 अगस्त, शनिवार को मुंबई शहर में एक इवेंट में भाग लेने के लिए निकले. दिलचस्प बात यह है कि दिग्गज एक्टर्स के साथ सनी देयोल के खूबसूरत बेटे, युवा अभिनेता करण देयोल और राजवीर देयोल भी थे.

हमेशा की तरह, सीनियर सुपरस्टार ग्रे और काले रंग की टाई-डाई लिनेन शर्ट में खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने काले पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया था. बॉबी देओल ने काले रंग की कैजुअल शर्ट और व्हाइट पैंट की एक जोड़ी चुनी. एक्टर ने ब्राउन जूतों की एक जोड़ी के साथ अपना लुक पूरा किया. करण देओल को काले रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट, डार्क ब्लू रंग की डेनिम पैंट और सफेद स्नीकर्स में देखा गया. दूसरी ओर, राजवीर देओल हरे रंग की कैजुअल शर्ट, हल्के नीले डेनिम ट्राउजर और सफेद जूते में नजर आए.

यह भी पढ़ें - Sid-Kiara: डिनर डेट पर निकले सिद्धार्थ और कियारा, सेट किए कपल गोल्स 

गदर 2 के बारे में 

सनी देओल के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 'गदर 2' में अपने किरदार सकीना को दोहराया. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा, लव सिन्हा, मीर सरवर, रोहित चौधरी, राकेश बेदी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं. 

Rajveer Deol karan deol Entertainment News news-nation Bobby Deol Gadar 2: The Katha Continues Sunny Deol
Advertisment
Advertisment