Advertisment

Shaukan OUT: नेहा कक्कड़ के गाने शौकन पर झूमकर नाचीं जान्हवी कपूर, गुलशन संग किया रोमांस

Ulajh: जान्हवी कपूर अपकमिंग फिल्म 'उलझ' को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म में गुलशन देवैया के साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ulajh song Shaukan

Ulajh song Shaukan( Photo Credit : social media)

Shaukan Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया जल्द ही उलझ में साझ नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज हो चुका है. फिलहाल फिल्म को लेकर टीम और स्टार्स ने प्रमोशन शुरू कर दिया है. सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पहले से ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की तारीख के करीब पहुंच रही है, निर्माताओं ने अब फिल्म का पहला पेपी ट्रैक, शौकन जारी कर दिया है. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है. नेहा पहली बार जान्हवी कपूर के लिए अपनी आवाज दे रही हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Pakistani Song: कैसे बना पाकिस्तानी कोक स्टूडियो का ब्लॉकबस्टर गाना? जानें मजेदार किस्सा

शौकन में जान्हवी कपूर बनी क्लब गर्ल

आज, 22 जुलाई को, कुछ समय पहले, उलज के मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शौकन नामक म्यूजिकल एल्बम का पहला ट्रैक जारी किया. गाान काफी रोमांटक और कैची है. आप तुरंत ही इसके सुरों पर थिरकने लगते हैं. गाने में जान्हवी कपूर एक शॉर्ट ड्रेस पहने जमकर डांस कर रही हैं. वह पूरी मस्ती में हैं. एक्ट्रेस गुलशन देवैया के साथ पार्टी में मस्ती करते हुए और नाचते हुए चुलबुली और चंचल दिख रही हैं. उनकी अदाएं किसी का भी दिल चुरा सकती हैं.

जम गई जान्हवी और गुलशन की जोड़ी

जान्हवी और गुलशन दोनों एक-दूसरे की कंपनी का भी भरपूर आनंद लेते हुए नज़र आ रहे हैं. गाने के बोल से ज्यादा नेहा कक्कड़ की दमदार आवाज इसे पार्टी नंबर बना रही है. आपको तुरंत ही ट्रैक पर थिरकने पर मजबूर कर देगा. गाने में गुलशन और जान्हवी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. 

Advertisment

शाश्वत सचदेव के बनाए इस गाने को नेहा कक्कड़, जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव ने मिलकर गाया है. इसके अलावा, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और शाश्वत सचदेव ने इसका संगीत भी तैयार किया है. 'उलझ' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Advertisment

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर Ulajh उलझ Gulshan Devaiah Ulajh song गुलशन देवैया janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment