Advertisment

Akshay Kumar : क्या इस दांव के बाद 'Prithviraj' पर्दे पर होगी सफल?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर लगातार चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि फिल्म की सक्सेस के लिए मेकर्स इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
Akshay Kumar

पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे अमित शाह( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) को लेकर लगातार चर्चा में हैं. एक्टर फिल्म की टीम के साथ इसके प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं. हालांकि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए कि ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी. वहीं, इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर (Amit Shah to watch Prithviraj) आ रही है. जिसे जानने के बाद लोगों का कहना है कि फिल्म की सक्सेस के लिए मेकर्स इस तरह के दाव अपना रहे हैं. तो ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

Advertisment

एएनआई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने इस बात की जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने कहा, "यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि हमारे देश के माननीय गृह मंत्री, श्री अमित शाह जी (Amit Shah) सम्राट पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर आधारित महाकाव्य गाथा के गवाह बनने जा रहे हैं. जो भारतमाता के सबसे बहादुर सपूतों में से एक हैं, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया." डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म की ये स्पेशल स्क्रीनिंग (Prithviraj special screening) 01 जून को रखी गई है, इसी दिन अमित शाह भी स्क्रीनिंग में मौजूद होंगे.

वहीं, बात करें फिल्म की रिलीज डेट (Prithviraj release date) की तो यह 03 जून, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, अली फजल, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर लीड रोल (Prithviraj starcast) में होने वाले हैं. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. बता दें कि इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

film prithviraj release date amit shah Prithviraj Special Screening prithviraj
Advertisment
Advertisment