Advertisment

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने कैमरे के लिए किया ये काम, केवल बॉडी के एक साइड वियर की ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लेटेस्ट लुक को लेकर खबरों में लगातार बनी हुईं हैं, जिसे देखकर आप हैरान होने वाले हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
1244

Urfi Javed( Photo Credit : Social Media)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. हाल ही में उनका उनका नया लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस बार अदाकारा ने बॉडीकॉन आउटफिट वियर की है, जिसमें उनकी बोल्डनेस देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. पर्पल कलर की इस ड्रेस में उनके बॉडी का एक साइड पूरा ढका हुआ है. वहीं दूसरी तरफ उनका जबरदस्त फैशन सेंस देखने को मिला, जो थोड़ा खुला हुआ है. एक्ट्रेस का ऐसा ड्रेसिंस सेंस देखकर सभी हैरान हैं.

Advertisment

publive-image

publive-image

उर्फी जावेद वायरल लुक -

Advertisment

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने लिए फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है. कई लोग अक्सर उन्हें 'DIY' एक्सपर्ट  के रूप में सम्मानित करते हैं. इस साल की शुरुआत में करीना कपूर खान ने भी बिग बॉस ओटीटी फेम के फैशन सेंस की तारीफ की और कहा, 'सच्चाई ये है कि वो बिल्कुल वैसा ही करती हैं जैसा वो चाहती हैं.

यही फैशन है - जब आप अपनी स्किन में सहज होते हैं और जैसा आप चाहते हैं वैसा ही करते हैं. मुझे सिर्फ आत्मविश्वास पसंद है. मैं एक आत्मविश्वासी लड़की हूं इसलिए मैं आत्मविश्वास के पक्ष में हूं. मुझे उसका आत्मविश्वास और उसके चलने का तरीका बहुत पसंद है.'

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट -

Advertisment

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी समेत कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. वो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद ज्यादा पॉपुलर हुईं. हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 14 में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आईं थीं, जिसमें उनका एक बोल्ड अंदाज देखने को मिला था. 

यह भी पढ़ें : Satyaprem Ki Katha : स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुई फिल्म की स्टार कास्ट, वायरल हुई फोटोज

urfi javed news Urfi Javed Pink Outfit uorfi Urfi Javed bold pics Urfi Javed viral looks urfi javed new look
Advertisment
Advertisment