Advertisment

Urfi Javed को गोद में उठाकर झूमे लोग, पार्टी का Unseen Video वायरल

यूं तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही उर्फी (Urfi Javed) की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं मगर इस बार 3 मिलियन होने की खुशी पर तो वो लोगों की गोद में नजर आ रही हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
Urfi javed

Urfi Javed को गोद में उठा पर झूमे लोग( Photo Credit : फोटो- @urf7i Instagram)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन हो गई है. इस खास मौके को उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सेलिब्रेट भी अपने खास अंदाज में किया है. यूं तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही उर्फी की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं मगर इस बार 3 मिलियन होने की खुशी पर तो वो लोगों की गोद में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने दोस्तों की गोद में खुशी का ये खास पर सेलिब्रेट करती दिख रही हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के वीडियो में उनके कई दोस्त दिखाई दे रहे हैं जो मिलकर उर्फी को गोद में उठा लेते हैं और चिल्लाते हुए नजर आते हैं. उर्फी के फैंस थ्री मिलियन-थ्री मिलियन कह कर चिल्लाते हुए उर्फी को चीयर कर रहे हैं और इस खास मौके को इंजॉय कर रहे हैं. इस दौरान उर्फी जावेद ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लू कलर के ब्रालेट में बोल्ड एंड ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उर्फी का 3 मिलियन के सेलिब्रेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली थी. हालांकि इससे पहले भी उर्फी कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी थीं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) बोल्ड लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.

Urfi Javed Instagram urfi javed photo urfi javed Urfi Javed Video
Advertisment
Advertisment