Advertisment

Urfi Javed Post : उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने मचाया धमाल, वीडियो देख मचा बवाल

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अजीबों-गरीब आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं. उनके लुक्स वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
artical images 9  2

Urfi Javed ( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अजीबों-गरीब आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं. उनके लुक्स वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं.  सामने आए वीडियो में उर्फी को फ्लोरल हॉट आउटफिट में देखा जा सकता है और वो इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रंग बिरंगे बाल न्यूड मेकअप आंखों पर चश्मा उनके लुक को और भी बेहतरीन बना रहा है. इसके अलावा आप वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी एक के बाद एक शानदार पोज दे रही हैं. हालांकि इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि उनका लुक थोड़ा अटपटा लग रहा है. लेकिन फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुआ है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : KKBKKJ BO Collection: रिलीज के पांचवे दिन भी सलमान की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, की इतनी कमाई  

उर्फी जावेद वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Advertisment

आपको बता दें कि ग्लैम के लिए उन्होंने गालों पर ब्लश, कोहल-रिमेड आंखें और लिपस्टिक का एक डैश चुना. कहने की जरूरत नहीं है, उन्होंने निश्चित रूप से अपने लुक से लोगों को हिलाकर रख दिया और प्रशंसकों को प्रभावित किया है. जैसे ही उर्फी ने बोल्ड आउटफिट पहनकर अपना वीडियो शेयर किया नेटिजन्स अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ ने इस लुक को 'चमत्कार' कहा. वहीं कुछ ने इसे 'अटपटा' बताया. इसके साथ एक यूजर ने ट्रोल करते हुए ये भी कहा - 'विचित्र किन्तु सत्य'.

जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हाल ही में एक ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए देखा गया था, जिसमें दो प्रिंटेड बंदूकें एक दूसरे के साथ जुड़ी हुई थीं. उन्होंने ब्लैक मिनी स्कर्ट, स्टाइलिश हेयरडू और डेवी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. उनका ये लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था, जबकि कुछ ने उनकी इस ड्रेस की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था. 

uorfi javed news-nation urfi javed Urfi Javed Instagram Urfi Javed pics urfi javed post bollywood today news bollywood
Advertisment
Advertisment