Advertisment

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने गिफ्ट बास्केट को भी नहीं छोड़ा, बना डाली अतरंगी ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने दिलचस्प और बोल्ड सोशल मीडिया पोस्ट से सभी का ध्यान खींचती रहती हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद( Photo Credit : social media)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने दिलचस्प और बोल्ड सोशल मीडिया पोस्ट से सभी का ध्यान खींचती रहती हैं. अपने अनूठे फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली दिवा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में उनके पहनावे के कारण एंट्री से वंचित कर दिया गया था. इन सबके बीच, एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर कीं, और एक विचित्र कैप्शन लिखा, जिसका सीधा संबंध सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' से है.

Advertisment

उर्फी जावेद (Urfi Javed) द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट पोस्ट में, देखा गया था कि एक्ट्रेस ने एक फूड डिलीवरी ऐप के साथ बातचीत की. उसने उनसे शिकायत की कि उनके प्रस्तावों के कारण उन्हें एक रेस्टोरेंट में सीट नहीं मिली. ऐप ने इसके लिए माफी भी मांगी और उन्हें एक गिफ्ट बास्केट भेजा. उर्फी ने सोचा कि उन्होंने उसे एक ड्रेस भेजी है. 

"मूवी फ्लॉप - तू भी फ्लॉप"

हालांकि, फूड ऐप ने यह लिखकर कि ये गिफ्ट बास्केट है उनकी शंका दूर कर दी. विशेष रूप से, उर्फी (Urfi Javed) ने टोकरी से सामान निकाल दिया और अपनी बॉडी को इससे ढक दिया. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "किसी की टोकरी, किसी की ड्रेस."उर्फी जावेद की पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और नेटिज़न्स ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "इसने मेरी टोकरी चुरा ली है प्लीज दे दो मां मुझ पर चिल्ला रही हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह एक प्रफुल्लित करने वाला जवाब है." वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, "मूवी फ्लॉप - तू भी फ्लॉप."

Advertisment

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने किया है बुरा बर्ताव

Advertisment

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के वर्कफ्रंट बात करें तो उन्होंने कई टीवी शो जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है, बेपनाह, कसौटी जिंदगी की 2 आदि में काम किया है. उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस ओटीटी 1 में अपनी भागीदारी से प्रसिद्धि हासिल की. अधिक अपडेट के लिए बने रहें! उर्फी अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसिंग में फोटो शेयर करती रहती हैं. उर्फी को कई बार ट्रोलिंग और लोगों के बुरे बर्ताव का भी शिकार हो चुकी हैं, लेकिन बोल्ड एक्ट्रेस ने इन सबके बारे में एक इंटरव्यू में भी बात की है और कहा है उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

 

Advertisment

 

urfi javed news urfi javed hot look urfi javed instagram new post urfi javed urfi javed bold look urfi javed viral video urfi javed new post urfi javed reaction on trolls urfi javed outfit
Advertisment
Advertisment