Advertisment

Urfi Javed ने फिर से डाला पोस्ट, कमेंट में आया पोर्न वीडियो में ट्राई करो

उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग (fan following) आज किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. वह अपनी बोल्डनेस की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Urfi Javed

Urfi Javed ( Photo Credit : Instagram )

एक बार फिर 'बिग बॉस ओटीटी' (Big Boss OTT) कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्फी जावेद आए सोशल मीडिया पर नई- नई पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग (fan following) आज किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. वह अपनी बोल्डनेस की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. एक बार फिर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उर्फी जावेद ने एक सेक्सी पिंक- साटन ड्रेस पहना है जिसको उन्होंने से खुद ही डिज़ाइन किया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वीडियो में उर्फी जावेद काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए उर्फी ने बताया कि यह ऑउटफिट फिल्मफेयर इवेंट के लिए बनाई गई थी लकिन किसी कारण उन्होंने कोई और ब्लैक गाउन पहन लिया. लेकिन कैप्शन में इतना लिखने के साथ उर्फी अपने फैंस से सवाल करती हैं कि क्या ये ऑउटफिट रेड कारपेट के लिए अच्छी नहीं है?  

उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं लेकिन कमेंट में उन्हें तारीफ से ज्यादा ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने तो बहुत ही भद्दा कमेंट भी लिखा, " पोर्न वीडियो में ट्राई करो.... अच्छी खासी फेमस हो जाओगी". 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने गुरूवार को भी एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वें ब्लू ब्रा (blue bra) के ऊपर नेट का क्रॉप- टॉप (net crop- top) पहने हुए नजर आ रही थी.  एक्ट्रेस ने इसे ऑफ व्हाइट ट्राउजर के साथ पेयर किया था. लेकिन खास बात यह थी कि उर्फी ने जो नेट पहना था वो किसी मच्छरदानी से कम नहीं लग रहा था. कुछ दिन पहले भी उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वें स्टॉकिंग्स से क्रॉप- टॉप बनाना सीखा रहीं थी. 

 यह भी पढ़ें : Urfi Javed हुईं एक बार फिर से ट्रोल, ब्लू ब्रा पर पहना मच्छरदानी जैसा कपड़ा

Advertisment

Source : News Nation Bureau

urfi javed net top urfi javed trolled urfi javed urfi javed latest photoshoot Urfi Javed Instagram urfi javed share video urfi javed new post urfi javed in satin pink outfit
Advertisment
Advertisment