Advertisment

Urfi Javed:उर्फी जावेद को मिली रेप की धमकी, खुद बयां किया दर्द 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Jawed) को उनके बेबाकी अंदाज और अनोखे ड्रेसिंग स्टाईल के लिए जाना जाता है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
urfi javed no work

Urfi Jawed( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Jawed) को उनके बेबाकी अंदाज और अनोखे ड्रेसिंग स्टाईल के लिए जाना जाता है. कई लोगों को उनका यह स्टाईल पसंद आता हैं, तो कई लोगों को एक्ट्रेस के इस अंदाज से नफरत होती है. उर्फी जावेद को उनके कपड़ों की वजह से काफी ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन, इस बार तो, बात हाथ से आगे ही निकल गई है. उर्फी जावेद को जान से मारने और रेप की धमकी मिली है. जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है.

Advertisment

दरअसल, उर्फी जावेद को उनके बोल्ड लुक्स की वजह से जाना जाता है. लेकिन कई लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज रास नहीं आता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसे ही एक शख्स के बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया. उर्फी ने एक स्क्रीनशॉट के साथ लिखा "ये आदमी मेरा ब्रोकर था 3 साल पहले तक, इसने अचानक मुझे मेसेज करना शुरु कर दिया, यहां तक की इसनें मुझे जान से मारने और मेरा रेप करने की धमकी भी दी. और ये मेरी जान पहचान का आदमी है. आप समझ सकते हैं कि ऐसे लोगों की दिक्कत क्या है." उर्फी ने आगे कहा, "दुर्भाग्य से, मै इंडिया में नहीं हूं. वरना इसकी शिकायत जरूर दर्ज कराती."

publive-image

आपको बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को इस तरह की धमकी मिली हो. सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस को ऐसी धमकियां मिलती रहती हैं और उर्फी भी ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती रहती हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor: बेटे और पति के लिए करीना बनीं Cheerleader, साथ दिखें ये सितारे 

इससे पहले भी, एक्ट्रेस को कुछ कॉलेज के लड़को ने फोन कॉल करके परेशान करने की कोशिश की थी. इस बात को उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर करके उन लड़कों को अच्छा सबक सिखाया था. अब देखना यह होगा कि, उर्फी का रेप और जान से मारने की धमकी को लेकर आगे क्या एक्शन होगा. वो भारत लौटकर इस मामले पर शिकायत दर्ज कराएंगी या नहीं. खैर ये तो समय ही बताएगा. 

urfi javed news उर्फी जावेद को मिली रेप की धमकी उर्फी जावेद urfi javed news-nation Urfi Javed Instagram Urfi Javed rape threats
Advertisment
Advertisment