Advertisment

Urfi Javed को तौलिये वाले इस लुक में यकीनन पहले नहीं देखा होगा आपने, फोटो वायरल

उर्फी जावेद को आपने बिकिनी में देखा है, टॉपलेस देखा है, वायर से बनी ड्रेस में देखा है, टिशू पेपर से बनी ड्रेस में देखा है...लेकिन आज जो लुक हम आपके लिए लेकर आए हैं उसमें आपने उर्फी को इससे पहले नहीं देखा होगा.

Advertisment
author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Urfi Javed  2

उर्फी जावेद( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

उर्फी जावेद को आपने बिकिनी में देखा है, टॉपलेस देखा है, वायर से बनी ड्रेस में देखा है, टिशू पेपर से बनी ड्रेस में देखा है...लेकिन आज जो लुक हम आपके लिए लेकर आए हैं उसमें आपने उर्फी को इससे पहले नहीं देखा होगा...जहां तक उनके इंस्टाग्राम पर हमारी नजर गई हमने पाया कि उर्फी ने कभी तौलिये के साथ कोई एक्सपेरिमेंट नहीं किया. अरे घबराइए मत इस बार उन्होंने तौलिये को काटा-पीटा नहीं है...बल्कि एक नॉर्मल से अंदाज में इस्तेमाल किया जो उनके लिए नॉर्मल नहीं है.

Advertisment

ऐसा इसलिए क्योंकि वो तो हर चीज के मामले में एक कदम आगे रहती हैं...अब तौलिये को इस सादगी से पहना कि हम बिना तारीफ किए रह नहीं पाए. उर्फी ने अपनी लेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्टोरी के तौर पर शेयर की थी. इस तस्वीर में उर्फी ने एक तौलिया लपेटा हुआ और काला चश्मा लगाकर बड़ी ही अदा से पोज कर रही हैं. उर्फी का अंदाज देख कोई भी दिल हार बैठे. इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आप उन्हें ऐसे देखकर कह सकते हैं कि नो मेकअप लुक में अच्छे-अच्छों से बेहतर हैं.

publive-image

वेकेशन पर हैं उर्फी

Advertisment

उर्फी के सोशल मीडिया पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उर्फी छुट्टियां मनाने कहीं बाहर गई हुई हैं. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उनके साथ कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. उन सबसे अलग उर्फी का बिकिनी लुक भी काफी किलर है. इस तस्वीर में भी उर्फी ने वही चश्मा लगाया हुआ है. मतलब साफ है कि तौलिये वाली फोटो भी लेटेस्ट है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोग दे रहे गालियां

Advertisment

उर्फी का हॉट लुक देख लोग आग बबूला हो रहे हैं. इमरान ने लिखा, तुझे ईद भी नसीब ना हो बदनसीब औरत. मिराज ने लिखा, ईद के दिन तो जरा शर्म कर लेतीं. अंकिता ने लिखा, गर्मी के लिए आपके कपड़े परफेक्ट हैं. सकलैन ने लिखा, ईद के दिन तो बढ़िया कपड़े पहन लेतीं. सिद्धू ने लिखा, गलत बात आपने ईद की मुबारकबाद नहीं दी.

urfi javed
Advertisment
Advertisment