Advertisment

Urfi Javed बनेंगी Alia Bhatt के बच्चे की मौसी या बुआ, यहां जानें उर्फी का जवाब

बॉलीवुड से लेकर छोटे परदे के सितारे भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) पीछे कैसे रह सकती हैं.

author-image
Nandini Shukla
New Update
urfi

Alia Bhatt के बच्चे की मौसी या बुआ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिआ भट्ट की प्रेगनेंसी से बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि विदेशों तक में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड से लेकर छोटे परदे के सितारे भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) पीछे कैसे रह सकती हैं. उर्फी ने भी आलिया के बच्चे के बारे में बात की. मौसी या बुआ बनने पर मजेदार जवाब दिया. आइये जानते हैं कि इस बार कौन सा नया कमेंट किया है उर्फी जावेद ने. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- अपना जलवा बिखेरने के लिए Shahrukh Khan ने लिया Ranbir kapoor का सहारा, जानें क्या है माजरा

आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे पर बोलीं उर्फी जावेद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद ने हाल ही में मीडिया संग बातचीत की. इस दौरान उनसे आलिया भट्ट के होने वाले बच्चे के बारे में पूछा गया. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, “आलिया का बेबी कितना सुंदर होगा न, कितना क्यूट होगा न.” इसके बाद जब उनसे पूछा जाता है कि वह क्या बनेंगी मौसी या बुआ? इस पर उर्फी कहती हैं, “मैं कौन.. बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. मैं कुछ नहीं बनूंगी यार, मैं मैं ही रहूंगी.” मस्ती मज़ाक करते हुए उर्फी जावेद एक नया अंदाज़ देखने को मिला. 

Advertisment

लंदन में हैं आलिया भट्ट

शादी के करीब ढाई महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाकर सभी को हैरान कर दिया था.  आलिया इन दिनों लंदन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) की शूटिंग कर रही हैं. पति रणबीर के साथ वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार नजर आएंगी जो 9 सितंबर 2022 को बड़े परदे पर उतरेगी. 

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan नहीं थे ये फिल्म करने लायक, राइटर ने की तगड़ी बेइज्जती!

Advertisment

Source : News Nation Bureau

urfi javed serial urfi javed Urfi Javed Instagram urfi javed interview urfi javed roast urfi javed bigg boss
Advertisment
Advertisment