Advertisment

Urfi Javed: उर्फी जावेद के स्टाईल ने की सारी हदें पार, इंटरनेट पर मचा बवाल 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Jawed) अपने यूनिक आउटफिट्स और बोल्ड पर्सनैलिटी की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
jfbndkjlsfg

Urfi Javed( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनिक आउटफिट्स और बोल्ड पर्सनैलिटी की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक घटना के बारे में शेयर किया था, जिसने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींच लिया. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर खुलासा किया कि दिल्ली के एक कैब ड्राइवर ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उनका सामान लेकर भाग गया. इन सबके बीच, उर्फी जावेद को हाल ही में शहर में स्पॉट किया गया था, जहां उन्हें एक अनोखे ब्रालेट और अजीब मेकअप के साथ देखा गया. साथ ही अब एक्ट्रेस को उनके लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है. 

Advertisment

दरअसल, उर्फी जावेद को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो ग्लिटर पर्पल ब्रालेट में नजर आईं, जिस पर 'डर्टी' लिखा हुआ था. इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अजीब सा मेकअप पहना हुआ था जिसे दाख फैंस और पैपराजी दोनों ही दंग रह गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौर करने वाली बात तो यह है कि, एक्ट्रेस के इस लुक से उनकी भौहें स्पष्ट रूप से गायब थीं. खैर, उनका अजीब मेकअप वास्तव में इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. उर्फी जावेद का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोग इस तरह के अजीब मेकअप के लिए एक्ट्रेस को ट्रोल करना बंद नहीं कर रहे हैं. एक यूजर ने उर्फी जावेद की वीडियो पर लिखा, "आइब्रो कहां गई" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बहुत ही गंदी... फैशन डिजास्टर." फिर एक अन्य नेटिजन ने कमेंट किया, "ज्यादा स्टाइल मारने के चक्कर में आइब्रो गायब कर ली." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "एलियन लग रही है...आखिर ये क्या पहनती रहती है?"

Advertisment

यह भी पढ़ें - Tiger Shroff: टाइगर की नई फिल्म 'गणपत' का पोस्टर हुआ आउट, एक्शन अंदाज में आएंगे नजर

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अपने करियर में वापस आते हुए उर्फी जावेद ने 'कसौटी ज़िंदगी की' (Kasauti Zindagi Ki), 'बेपनाह' (Bepanah), 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जैसे कई टीवी शो में काम किया है. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी उपस्थिति के साथ प्रसिद्धि हासिल की थी. इसके बाद से एक्ट्रेस अपने अजीबो-गरीब लुक्स से सुर्खियां बटोरती हैं. 

uorfi javed urfi javed latest news Urfi Javed videos Entertainment News urfi javed news-nation urfi javed gets trolled urfi javed nude बॉलीवुड urfi javed in weird makeup Urfi Javed in dirty bralette Television Bollywood News
Advertisment
Advertisment