Advertisment

'सेक्सिएस्ट वुमेन' की इमेज पर बोली Urmila Mantodkar, कहा-कोई गरम मसाला नहीं कि...

उर्मिला मांतोड़कर बॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के बीच एक अहम पहचान बनाई. हालांकि, कई मौकों पर उन्हें 'सेक्सिएस्ट वुमेन', 'सेक्स अपील' करने वाली वुमेन कह कर ट्रोल किया गया. जिस पर अब उर्मिला का रिएक्शन आया है.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
New Update
urmila mantodkar

उर्मिला ने ट्रोलिंग पर कही ये बात( Photo Credit : @urmilamatondkarofficial Instagram)

Advertisment

उर्मिला मांतोड़कर...बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के बीच एक अहम पहचान बनाई. जो आज तक बरकरार है. हालांकि, उन्हें कई मौकों पर उनके बोल्ड सीन्स के लिए ट्रोल भी होना पड़ा. जिस दौरान उन्हें 'सेक्सिएस्ट वुमेन', 'सेक्स अपील' करने वाली वुमेन कहा गया. जिसके बाद अब एक्ट्रेस उर्मिला (Urmila Mantodkar) ने इन सब बातों पर अपनी राय रखी है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें कही हैं, जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

उर्मिला (Urmila Mantodkar) को मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के दौर में उनकी सेक्स अपील नेचुरल असेट लगती थी. उनका कहना है कि उन्हें अभी भी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सर्वे में सबसे सेक्सी महिलाओं में दर्जा दिया जाता है. वो इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं हैं कि वो अपनी सेक्सी इमेज से दूर जा रही हैं और न ही अपनी ऐसी इमेज को बनाए रखने के लिए जानबूझकर अलग तरह के रोल्स कर रही हैं. उर्मिला का मानना है कि सेक्सी इमेज केवल शुरुआती दिनों में आपकी इंडस्ट्री को पुश कर सकती है. लेकिन आप इसे लंबे समय तक बरकरार नहीं रख सकते. ऐसे में हर किसी को अलग-अलग तरह के रोल्स करने चाहिए, जो कि उन्होंने किया. 

उनका कहना है कि उन्होंने अपने करियर में इस तरह का एक्सपेरिमेंट किया और सफलता भी हासिल की. लेकिन इस प्रोसेस में उन्होंने कभी भी अपने सेक्सी इमेज से बाहर आने की कोशिश नहीं की. उनकी सेक्स अपील उनकी नेचुरल क्वालिटी है. ये कोई गरम मसाले की तरह नहीं है कि अलग से डाला जाए. उर्मिला (Urmila Mantodkar) आगे कहती हैं कि उनके लिए केवल दो तरह की फिल्में हैं - एक अच्छी और दूसरी बुरी. वो फिल्मों में ऑफबीट, आर्ट या किसी दूसरे तरह के वर्गीकरण में विश्वास नहीं करती. वो कहती हैं, जहां तक ​​मेरा सवाल है, मेरा प्रयास है. हमेशा अच्छी फिल्में करती रही हूं और अब तक उसमें सफल भी रही हूं."

Advertisment

खैर, बात करें उर्मिला (Urmila Mantodkar) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने फिल्म 'नरसिम्हा' से डेब्यू किया. जिसे पर्दे पर काफी अच्छा रिएक्शन मिला. जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी. जिनमें 'रंगीला', 'भूत', 'प्यार तूने क्या किया', 'पिंजर', 'सत्या' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आई. 

Source : News Nation Bureau

urmila mantodkar Instagram Urmila Mantodkar Controversy Urmila Mantodkar Movies Urmila Mantodkar Photos Urmila Mantodkar Urmila Mantodkar Sexiest Women Urmila Mantodkar Trolling
Advertisment
Advertisment