Advertisment

चुनाव से पहले उर्मिला मातोंडकर ने बताई अपनी संपत्ति, जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं

उर्मिला ने मराठी फिल्म 'जाकोल 1988' से सात साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी.

Advertisment
author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
चुनाव से पहले उर्मिला मातोंडकर ने बताई अपनी संपत्ति, जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं

उर्मिला मातोंडकर

Advertisment

बॉलीवुड अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव में उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मांतोडकर ने अपनी संपत्ति लगभग 68.28 करोड़ रुपये घोषित की है और उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है.

Advertisment

चुनाव आयोग में दाखिल उनके हलफनामे के अनुसार, 2013-14 में मातोंडकर की आय 1.27 करोड़ रुपये थी जो 2017-18 में दोगुने से भी ज्यादा 2.85 करोड़ रुपये हो गई.उनकी चल संपत्ति 40,93,46,474 रुपये और अचल संपत्ति 27,34,81,000 रुपये है.

उनके पति एम.ए मीर की चल संपत्ति 32,35,752.53 रुपये और अचल संपत्ति 30,00,000 रुपये है, इस तरह उनकी कुल संपत्ति लगभग 62.35 लाख रुपये है. मातोंडकर ने इसके अलावा 32 लाख रुपये का ऋण भी ले रखा है.

उनकी संपत्तियों में बैंक में जमा, नकदी, गाड़ियां और जमीन तथा संपत्ति में निवेशों को जोड़ा गया है. मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होंगे.

Advertisment

बता दें कि उर्मिला ने मराठी फिल्म 'जाकोल 1988' से सात साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने शेखर कपूर की फिल्म 'मासूम' में बाल अभिनेत्री के रूप में काम किया. इससे उनके करियर को काफी मजबूती मिली.

इसके बाद में उन्होंने डकैत, बड़े घर की बेटी, नरसिम्हा, चमत्कार, आ गले लग जा, रंगीला, इंडियन, जुदाई, दौड़, सत्या, कौन, मस्त, दिल्लगी, खूबसूरत, जंगल, प्यार तूने क्या किया, एक हसीना थी, ओम जय जगदीश, भूत, पिंजर जैसी प्रमुख फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम किया.

(इनपुट आईएएनएस से)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bollywood actress urmila matondkar congress Urmila Matondkar Rs 68 crore assets BJP
Advertisment
Advertisment