Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो लीक...इंटरनेट पर मचा बवाल, लोग बोले- कितना गिरोगी?

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी का ये बाथरूम वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस वीडियो को देख यूजर्स सकते में आ गए. अधिकतर लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urvashi Rautela bathroom video

Urvashi Rautela bathroom video ( Photo Credit : social media)

Urvashi Rautela Bathroom Video: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं. फैंस उनकी खूबसूरती और किलर फिगर पर फिदा रहते हैं. दीवा ने इंटरनेशनल लेवल पर भारत का नाम रोशन किया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से उर्वशी लगातार विवादों में हैं. इधर एक्ट्रेस के नाम नये-नये विवाद आते रहते हैं. अब उर्वशी रौतेल एक नये जंजाल में फंस गई हैं. एक्ट्रेस का एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर उर्वशी की जमकर किरकिरी हो रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Collection: कल्कि का कहर जारी, 20वें दिन 600 करोड़ से बस रह गई इतनी दूर

बाथरूम में दिखीं उर्वशी

उर्वशी रौतेला का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह एक बाथरूम वीडियो है जिसमें दीवा कपड़े बदलती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मची दी है. फैंस भी उनकी प्राइवेसी और सम्मान को लेकर चिंतिंत हैं. 

फैंस ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

उर्वशी का ये बाथरूम वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस वीडियो को देख यूजर्स सकते में आ गए. हालांकि, वीडियो देखकर अधिकतर लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया है. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स ने इसे घटिया पब्लिसिटी बताते हुए उर्वशी को जमकर ट्रोल भी कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, चीप पब्लिसिटी और कितना गिरोगी उर्वशी? दूसरे ने लिखा है- ये एक पब्लिकसिटी स्टंट है और कुछ नहीं. एक यूजर ने कमेंट किया, फेमस होने के लिए उर्वशी अब किसी भी बदल तक जा सकती हैं, आपको अपनी गरिमा का ख्याल रखना चाहिए था."

फिल्म के एक सीन से जुड़ा है वीडियो

दूसरी ओर इस वीडियो के पीछे की असली सच्चाई भी सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि उर्वशी रौतेला का ये वीडियो उनकी फिल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के एक सीन का है. ये कोई असली वीडियो नहीं है. फैंस ने इस बात को सुनकर राहत की सांस ली है. हालांकि, अभी तक इस विवाद पर उर्वशी की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela Bollywood News बॉलीवुड न्यूज
Advertisment