Advertisment

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी के साथ फिल्म में लीड रोल निभाएंगी उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एशियाई एक्ट्रेसस में से एक होने के साथ-साथ सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Urvashi rautela and rishabh shetty

Urvashi rautela and rishabh shetty( Photo Credit : social media)

उर्वशी रौतेला (Urvashi rautela) सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एशियाई एक्ट्रेसस में से एक होने के साथ-साथ सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं. उर्वशी ने अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बना रखा है. उर्वशी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. एक्ट्रेस कभी भी सुर्खियों में आने से नहीं चूकती, चाहे कुछ भी हो जाए. उर्वशी को उनके असाधारण अभिनय कौशल और प्रदर्शन के लिए टॉलीवुड इंडस्ट्री से बहुत प्यार मिल रहा है. उन्होंने हाल ही में मेगा-बजट रुपये में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए 300 करोड़ की फिल्म वाल्टेयर वीराया से सबका दिल जीत लिया. एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है.

Advertisment

आज उर्वशी (Urvashi rautela) ने 2023 की सबसे बड़ी और सबसे ब्रेकिंग न्यूज शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्यारे फैंस के लिए इस खबर की घोषणा की. वह महिला प्रधान अभिनेत्री के रूप में कांतारा 2 (Kantara 2) का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए सभी मुस्कुराहट के साथ खुशी से पोज़ देते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, " कांतारा2, #ऋषभ शेट्टी. उर्वशी का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट की बौछार आने लगी. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट किया, “वह फिल्मों में  और अधिक अवसरों की हकदार है. रब जनता है कि कितनी सफलता देना या कब देना है... वह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक योग्य महिला हैं.यह निस्संदेह 2023 में अभिनेत्री के साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

Advertisment

ऋषभ शेट्टी ने किया था ऐलान

ऋषभ (Rishabh Shetty) ने कुछ दिन पहले कंतारा के प्रीक्वल की घोषणा की थी. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, "हम उन दर्शकों के लिए खुश और आभारी हैं जिन्होंने कंतारा को अपार प्यार और समर्थन दिखाया और यात्रा को आगे बढ़ाया, सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इसे आगे ले जाना चाहूंगा." कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा करने का अवसर है.

ये भी पढ़ें-Rubina Dilaik: रुबीना की बुखार से हुई हालत खराब, शेयर की सूजे चेहरे की तस्वीरें 

Advertisment

उर्वशी (Urvashi rautela) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में फिल्म वाल्टेयर वेरेय्या में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ अपने विशाल पार्टी एंथम गीत बॉस पार्टी के लिए दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीतते देखा गया था. उर्वशी अगली बार राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी. वह इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा की सह-कलाकार की भूमिका भी निभाएंगी. अभिनेत्री मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करेंगी, और आगामी वैश्विक संगीत एकल में, वह जेसन डेरुलो के साथ दिखाई देंगी.

 

 

Advertisment

Kantara national Entertainment news Urvashi Rautela Latest Hindi news rishabh shetty Bollywood News
Advertisment
Advertisment