Advertisment

Urvashi Rautela: स्कूल टीचर बनीं उर्वशी रौतेला, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela( Photo Credit : social media)

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने नये लुक की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए. उर्वशी की इस तस्वीर पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. उर्वशी ने अपने इंस्टा हैंडल पर स्कूल टीचर अवतार में एक फोटो शेयर की थी जिसे देख फैंस ने मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया था. कोई उनसे ट्यूशन की फीस पूछ रहा है तो कोई ऋषभ पंत की क्लास लगाने को कह रहा है. 

Advertisment

स्कूल टीचर बनकर छा गईं उर्वशी

फैशन दीवा उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नये प्रोजेक्ट की तस्वीर शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस ग्रीन साड़ी पहने हुए स्कूल टीचर बनी नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि 'वो अपनी नई फिल्म पर काम कर रही हैं. 'उर्वशी ने आंखों पर काला चश्मा लगाया है, हाथ में पेन और कॉपी भी है. वो स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं.  टीचर के लुक में उर्वशी काफी ग्रेसफुल दिख रही हैं. ये अंदाज देख फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

उर्वशी की इस फोटो पर फैंस ने लिखा- 'ये इंग्लिश वाली टीचर हैं तो एक ने लिखा- बायो वाली मैम...एक यूजर ने ऋषभ पंत की याद दिलाई और लिखा- अब पंत की क्लास लगेगी. एक फैन ने लिखा- ऐसी टीचर हो तो मैं शुरू से पढ़ाई करना चाहता हूं. एक यूजर ने लिखा- ऐसी टीचर हो तो बच्चे घर ही नहीं जाएंगे.' वहीं कुछ यूजर्स उर्वशी के इस लुक की तुलना मिया खलीफा से भी कर रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इससे पहले उर्वशी ने गोल्डन शिमर बॉडीकॉन ड्रेस में अपना फोटोशूट शेयर किया था. इसमें एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. गोल्डन ड्रेस में उर्वशी के कातिलाना हुस्न से नजरें हटाना मुश्किल हैं. डीपनेक ड्रेस को एक्ट्रेस ने हैवी पार्टी लुक के साथ कंप्लीट किया था. 

urvashi rautela latest photos urvashi rautela glamorous looks urvashi rautela new look urvashi rautela film urvashi rautela troll उर्वशी रौतेला ट्रोल उर्वशी रौतेला फोटोशूट Urvashi Rautela ipl-2023 उर्वशी रौतेला न्यू लुक उर्वशी रौतेला Bollywood News
Advertisment