Advertisment

उर्वशी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग, यूजर ने उनकी फोटो पर ही लगाया टीका

उर्वशी रौतेला ने एक फैन की एक मजेदार तस्वीर शेयर की है जहां वह अगरबत्ती के साथ उसकी एक तस्वीर (जैसा कि लैपटॉप की स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है) की पूजा करते हुए देखा गया था.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ( Photo Credit : social media)

उर्वशी रौतेला ने एक फैन की एक मजेदार तस्वीर शेयर की है जहां वह अगरबत्ती के साथ उसकी एक तस्वीर (जैसा कि लैपटॉप की स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है) की पूजा करते हुए देखा गया था. उन्होंने पूजा को "उर्वशीवाद" के रूप में लेबल किया.  तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की गई तस्वीर में एक युवक को लैपटॉप के सामने पूजा की थाली पकड़े हुए दिखाया गया है. थाली टीका, अगरबत्ती और यहां तक ​​कि एक अगरबत्ती धारक के साथ पूरी होती है.  

Advertisment

लैपटॉप स्क्रीन उर्वशी को फूलों की माला पहने एक पारंपरिक गेट अप में दिखाती है. वह शख्स लैपटॉप स्क्रीन पर उर्वशी के माथे पर तिलक लगाता नजर आ रहा है. उर्वशी ने फोटो शेयर की और बस लिखा, "उर्वशीवाद." उनके फैन अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो हैशटैग "उर्वशिज्म" के साथ साझा करते हैं.हाल ही में, उर्वशी उस समय चर्चा में थी जब फैन ने उन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच हाल ही में आयोजित क्रिकेट मैच देखते हुए देखा. उसने दुबई में एशिया कप मैच देखा और स्टेडियम से अपनी एक फोटो भी शेयर की.

publive-image

उर्वशी की ये फोटो कुछ ही हफ्तों बाद आई जब उर्वशी ने दावा किया  था कि वह कभी क्रिकेट नहीं देखती है. जब एक फैन ने उनसे इस महीने की शुरुआत में एएमए सत्र के दौरान अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा, तो उर्वशी ने जवाब दिया, "मैं क्रिकेट बिल्कुल नहीं देखती, इसलिए किसी क्रिकेटर को नहीं जानती.''

Advertisment

Source : News Nation Bureau

uirvashi rautela photos urvashi photo
Advertisment
Advertisment