logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में आते ही 'वड़ा पाव गर्ल' ने बताई एक दिन की कमाई, सुनकर घरवाले हैरान

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है, इस सीजन में वड़ा पाव के लिए मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित भी शो में आई हैं, पहले ही दिन उन्होंने अपनी रोजाना की कमाई से सबको चौंका दिया है.

Updated on: 22 Jun 2024, 02:57 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है, इस सीजन को सलमान खान की जगह दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, वहीं इस बार शो में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से लेकर बॉलीवुड कलाकार भी शामिल हैं, जिनमें अपनी दो बीबीओ के साथ अरमान मलिक भी शामिल हैं. वहीं सीजन में दिल्ली की मशहूर वड़ा पाव गर्ल मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित भी आई हैं, शो के पहले ही दिन उन्होंने अपनी रोजाना की कमाई से सबको चौंका दिया है. 

वड़ा पाव गर्ल ने बताई अपनी एक दिन की कमाई

चंद्रिका अपने सफर से लोगों के दिलों में जगह बना पाती हैं या नहीं ये तो बाद की बात है, फिलहाल उन्होंने अपनी प्रतिदिन की कमाई का खुलासा कर लोगों को चौंका दिया है, चंद्रिका काफी समय तक दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव का ठेला लगाती थीं, बहुत सारें विवाद के बाद में उन्होंने अपनी खुद की दुकान खोल ली, अब बिग बॉस के घर के अंदर आते ही उन्होंने बताया कि वो एक दिन में 40 हजार तक कमा लेती हैं. 

अनिल कपूर कर रहे शो को होस्ट

इस बार ओटीटी बिग बॉस 3 को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, इससे पहले 2 सीजन सलमान खान ने होस्ट किए थे, वहीं विशाल पांडे को इस सीजन का मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है. आप बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जीओ सीनेमा पर हर दिन रात 9 बजे देख सकते हैं.