Valentine’s Day 2023 : बॉलीवुड के ये कपल्स आज मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन, जो होगा काफी खास

वैलेंटाइन वीक कप्ल्स के लिए पसंदीदा दिनों में से एक होता है. वैलेंटाइन डे यह साल का वह समय है जब हवा रोमांस, उत्साह, आशा और प्रेम से भरी होती है. पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के कई शानदार जोड़ी ने शादी की है, जिनका यह पहला वैलेंटाइन है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
image 3  1

Valentine’s Day 2023( Photo Credit : Social Media)

Valentine’s Day 2023 : वैलेंटाइन वीक (Valentines Day) कप्ल्स के लिए पसंदीदा दिनों में से एक होता है. वैलेंटाइन डे यह साल का वह समय है जब हवा रोमांस, उत्साह, आशा और प्रेम से भरी होती है. पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के कई शानदार जोड़ी ने शादी की है, जिनका यह शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन होगा. शादी के बाद चीजें काफी बदल जाती हैं. आपका पार्टनर आपसे और भी बेहतरी की कामना करता है.

Advertisment

हालांकि प्यार में इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन समय को थोड़ा खास बनाने के लिए और वैलेंटाइन को यादगार बनाने के लिए कपल एक दूसरे को तरह- तरह सरप्राइज देते हैं. तो आइए बॉलीवुड के उन न्यूलीवेड्स कपल पर एक नजर डालते हैं, जो अपना पहला वैलेंटाइन पति और पत्नी के रूप में इस बार एक दूसरे के साथ मनाने के लिए तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें : Valentine’s Day : अगर आपके पास नहीं है रोमांटिक प्लेलिस्ट तो सुने हमारी ये हिट लिस्ट, इस बार बॉलीवुड स्टाइल

अथिया शेट्टी और केएल राहुल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

 अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) ने 23 जनवरी 2023 को सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Daughter) के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लिए हैं. शादी से पहले दोनों पिछले तीन सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ने अपने रिश्ते को राज रखने की तमाम कोशिशें कीं, लेकिन दोनों की नजदीकियां किसी से छिप नहीं सकीं और आज कपल अपना पहला वैलेंटाइन मना रहा है. 

आलिया भट्ट और रनबीर कपूर- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रनबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor)इस बार अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट करेंगे, उनके इस खास दिन में उनकी लाडली बेटी राहा भी मौजूद होंगी. इसलिए उनका यह दिन और भी स्पेशल होने वाला है. 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा -

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. न्यूलीवेड्स (Kiara Advani And Sidharth Malhotra ) के लिए यह पहला वैलेंटाइन और भी खास इसलिए होगा क्योंकि इन्होंने वैलेंटाइन वीक में ही शादी की है. 

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबरॉय -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABHISHEK PATHAK (@abhishekpathakk)

'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने 9 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका (Shivaleeka Oberoi And Abhishek Pathak)ओबरॉय से शादी कर ली है. यह उनका पहला वैलेंटाइन डे है, जो उनके लिए काफी खास होगा.

Shivaleeka Oberoi And Abhishek Pathak Athiya Shetty Valentines Day 2023 kl-rahul Valentine’s Day bollywood Kiara Advani and Sidharth Malhotra Valentines Week 2023
Advertisment
Advertisment