Advertisment

श्रद्धा कपूर ने दिया अटपटा बयान, कहा- दिखावा मेरे पेशे का एक छोटा हिस्सा

बॉक्स-ऑफिस पर दो हफ्तों के अंदर ही श्रद्धा की दो फिल्में रिलीज होनी है. जहां तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी फिल्म 'साहो' शुक्रवार को चार भाषाओं में रिलीज हो चुकी है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
श्रद्धा कपूर ने दिया अटपटा बयान, कहा- दिखावा मेरे पेशे का एक छोटा हिस्सा

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वास्तविकता में दिखावा उनके जीवन का बहुत छोटा हिस्सा है. उनका कहना है कि वह असल जिंदगी में कैसी दिख रही हैं, इसकी चिंता उन्हें नहीं रहती हैं. श्रद्धा इसी हफ्ते रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म 'छिछोरे' में दो बहुत अलग किरदार निभाती नजर आएंगी.

Advertisment

श्रद्धा ने बताया "दिखावा मेरे पेशे का एक छोटा सा हिस्सा है. यह सभी अभिनेताओं के जीवन में नहीं है. इसलिए मैं इसके साथ काफी सहज हूं. मुझे रंगों और अलग-अलग हेयर स्टाइल आजमाना पसंद है. जब फिल्मों में मेरे किरदारों की बात आती है तो इसके लिए मेकअप एक महत्वपूर्ण हिस्सा है."

श्रद्धा ने हालांकि कहा कि वह इसके लिए चिंतित नहीं रहती कि वास्तविक जीवन में वह कैसी दिखती हैं. उन्होंने कहा, "मैं वास्तविक जीवन में कैसी दिखती हूं, इसके लिए ज्यादा सचेत नहीं रहती हूं. ऐसे कई दिन होते हैं जब मुझे फुंसी (पिंपल) होती हैं और मेरे बाल खराब होते हैं. इसके अलावा अधिक यात्रा करने के कारण मेरी त्वचा थकी हुई दिखती है. मैं एयरपोर्ट पर उसी तरह से फोटो खींचती हूं और इसके साथ मैं ठीक हूं. फुंसी स्वाभाविक रूप से हो जाती है और हम सभी मानव हैं, न कि प्लास्टिक. कई सौंदर्य और कॉस्मेटिक ब्रांडों का समर्थन करती दिखने वाली अभिनेत्री इसके बाद हंसती हैं.

यह भी पढ़ें: अब हिमेश रेशमिया के इस सुपरहिट सॉन्ग को रानू मंडल ने दी अपनी आवाज, देखें VIRAL VIDEO

Advertisment

बॉक्स-ऑफिस पर दो हफ्तों के अंदर ही श्रद्धा की दो फिल्में रिलीज होनी है. जहां तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी फिल्म 'साहो' शुक्रवार को चार भाषाओं में रिलीज हो चुकी है. वहीं अगले सप्ताह नीतेश तिवारी की 'छिछोरे' रिलीज होगी.

'छिछोरे' में श्रद्धा के साथ सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन और नवीन पॉलीशेट्टी शामिल हैं.

Advertisment

श्रद्धा ने कहा, "मेरे लिए यह एक दिलचस्प फिल्म है क्योंकि मैं दो पीढ़ियों के दो किरदार निभाती नजर आउंगी. मैं इसमें एक कॉलेज की छात्रा और एक युवा लड़की की मां का किरदार निभा रही हूं. एक ही फिल्म में दो पीढ़ियों का किरदार निभाना दिलचस्प है. 'छिछोरे' छह सितंबर को रिलीज होगी."

Source : IANS

Saaho Chhichhore Shraddha Kapoor
Advertisment
Advertisment