logo-image

Varun Dhawan Birthday: खूंखार विलेन अवतार में वरुण धवन, बर्थडे पर आया बेबी जॉन का नया पोस्टर

Varun Dhawan Birthday: वरुण धवन आज 24 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है.

Updated on: 24 Apr 2024, 05:06 PM

नई दिल्ली:

Varun Dhawan Baby John: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. आज 24 अप्रैल को वरुण धवन अपना जन्मदिन (Varun Dhawan Birthday) मना रहे हैं. एक्टर पूरे 37 साल के हो गए हैं. बर्थडे विशेज के बीच एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' (Baby John) की भी झलक दिखा दी है. इस फिल्म में वरुण खूंखार विलेन बने नजर आएंगे. जन्मदिन के शुभ अवसर पर फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दमदार पोस्टर रिलीज किया है. ये पोस्टर फिल्म बेबी जॉन का है जिसमें वरुण धवन लीड रोल प्ले करेंगे. तस्वीर में मुख्य अभिनेता वरुण धवन शर्टलेस लुक में अपनी मस्कुलर बॉडी और लंबे बालों को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. बारिश के नीचे, वह एक गुंडे को गर्दन से पकड़े हुए मारने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan Birthday: श्रद्धा कपूर से कियारा आडवाणी तक...वरुण धवन को सेलेब्स से मिलीं बर्थडे विशेज

बेबी जन जल्द आ रहा है
वरुण धवन के जन्मदिन पर मेकर्स ने उनकी फिल्म का नया पोस्टर जारी कर शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने पोस्टर के साथ बर्थडे मैसेज में लिखा, “#BabyJohn @varundvn के पीछे की ताकत को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए. #बेबीजॉन जल्द आ रहा है!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @muradkhetani

फैंस भी वरुण के इस दमदार लुक की तारीफ कर रहे हैं. जन्मदिन की बधाई देते हुए फैंस ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan 37th birthday: मॉम के साथ ऐसे 37वां जन्मदिन मना रहे हैं वरुण धवन, जानें एक्टर की नेटवर्थ

वरुण धवन फिल्म बेबी जॉन इस साल रिलीज होने वाली है. कुछ महीने पहले फिल्म से वरुण के पहले लुक के साथ टाइटल का खुलासा किया गया था. फिल्म को लेकर और ज्यादा जानकारी नहीं दी गई हैं. वरुण धवन के अलावा, बेबी जॉन में कई शानदार कलाकार हैं, जिनमें कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है और इसका निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है.