logo-image
लोकसभा चुनाव

Varun Dhawan की 'Baby John' में होगी सलमान खान की एंट्री, करेंगे कैमियो रोल!

वरुण धवन और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म में सलमान खान भी नजर आ सकते हैं.

Updated on: 03 Jul 2024, 02:10 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Cameo Varun Dhawan Baby John: वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें वरुण खूंखार तेवर दिखाते नजर आ रहे थे. ये फिल्म सिनेमाघरों में 32 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म में अभी कई चीजों बाकी थी, जिसके चलते फिल्म के निर्माता एटली (Atlee) ने रिलीज डेट को टाल दिया. अब ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में वरुण के साथ कीर्ति सुरेश लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं अब फिल्म की कास्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आ सकते हैं. 

वरुण की फिल्म में कैमियो करेंगे सलमान

सलमान खान अब वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन में कैमियो कर सकते हैं. Peepingmoon की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी स्टारर बेबी जॉन में एक कैमियो भूमिका के लिए हां कर दी है. इससे पहले भी सलमान एटली कुमार की फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ कैमियो में नजर आए थे. हालांकि इस खबर की अभी अधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की गई है. बता दें., इस फिल्म को एटली मुराद खेतानी के साथ बना रहे हैं. यह फिल्म तमिल हिट थेरी की आधिकारिक रीमेक है और इस साल क्रिसमस वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर के साथ फिल्म का क्लैश हो सकता है. जिसको लेकर भी काफी चर्चा हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @muradkhetani

सलमान के साथ काम करेंगे एटली

बता दें, सलमान खान एटली कुमार के साथ एक फिल्म करने वाले हैं, जिसके बारे में काफी समय से चर्चा चल रही है. हालांकि यह प्रोजेक्ट अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है. लेकिन कहा जा रहा है कि  सलमान खान इस साल के आखिर में एटली के साथ अपनी फिल्म शुरू कर सकते हैं. ऐसे में इससे पहले सलमान वरुण के साथ बेबी जॉन में कैमियो करते नजर आएंगे. बता दें, इन दिनों सलमान अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं.इस फिल्म के लिए भाईजान ने अपनी फिजिकल फिटनेस पर काफी काम किया है. 'सिकंदर' के अलावा सलमान डायरेक्टर एटली के साथ इंडिया की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-

Baby John: बिखरे खुले बाल में खूंखार तेवर दिखाते नजर आए वरुण धवन, जानें कब रिलीज होगी फिल्म?