Advertisment

Varun Dhawan: डेविड धवन के घर गूंजी किलकारी, वरुण धवन बने पिता, पत्नी नताशा ने बेटी को दिया जन्म

Varun Dhawan: वरुण धवन के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है, एक्टर की पत्नी नताशा दलाल ने आज मुंबई में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Varun Dhawan become father

Varun Dhawan become father( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है. एक्टर की पत्नी नताशा दलाल ने आज मुंबई में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. एक्टर एक बच्ची के पिता बन गए हैं.  इस खुशखबरी का सभी को बहुत दिनों से इंतजार था, इसका वरुण धवन के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अभिनेता की पत्नी नताशा दलाल ने आज मुंबई में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. नए दादा, फिल्म निर्माता डेविड धवन ने साफ करते हुए कहा, यह एक बच्ची है. 

Advertisment

अस्पताल के बाहर दिखें वरुण धवन

 लिटिल एंजल अस्पताल के मुताबिक अभिनेता वरुण धवन की पत्नी नताशा दल्ला ने एक बेटी को जन्म दिया है, जबकि अस्पताल के बाहर वरुण धवन और उनके पिता डेविड धवन की एक तस्वीर भी सामने आई है. वहीं एक अन्य तस्वीर में वरुण धवन अस्पताल के बाहर एक बैग लिए नजर आए. 

वरुण धवन एक बेटी के पिता बने

Advertisment

इस जोड़े ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंट की अनाउंसमेंट की थी. वरुण ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के बेबी बंप को चूमते हुए एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की थी. एक्टर ने लिखा हम प्रेग्नेंट हैं. आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है. अब हम नन्हे की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं, जब भी यह जोड़ी इसे दुनिया के साथ साझा करने में सहज होगी.  

Source(News Nation Bureau)

Varun Dhawan Become father Varun Dhawan Daughter Varun Dhawan Natasha Dalal Varun Dhawan Natasha Dalal parents
Advertisment
Advertisment