logo-image

Varun Dhawan Birthday: श्रद्धा कपूर से कियारा आडवाणी तक...वरुण धवन को सेलेब्स से मिलीं बर्थडे विशेज

Varun Dhawan Birthday: एक्टर वरुण धवन आज अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें दिल खोलकर शुभाकामनाएं भेजी हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 03:54 PM

नई दिल्ली:

Varun Dhawan Birthday Wishes: हम सबके फेवरेट हम्प्टी उर्फ वरुण धवन (Varun Dhawan) आज बर्थडे बॉय हैं. एक्टर 24 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. वरुण भले एक साल और बड़े हो गए हो लेकिन उनके अंदर बचपना छिपा हुआ है. एक्टर ने घर पर ही मां के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इसकी तस्वीरें वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी. पोस्ट के साथ वरुण ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था. हालांकि, कुछ देर बाद ही उनका पोस्ट सेलेब्स की बर्थडे विशेज से भर गया. मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रद्धा कपूर ने वरुण को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं. 

वरुण धवन 24 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आज वरुण धवन ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं.एक्टर घर पर ही मां के साथ केक काटकर जन्मदिन मना रहे हैं. फोटो में केक, कैंडल्स और गुलाब के फूलों के साथ एक प्यारा सा बर्थडे सरप्राइज दिखाया. वरुण की इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें दिल खोलकर बधाइयां दी हैं.

मलाइका अरोड़ा, जैकली फर्नांडिज और उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया, जन्मदिन मुबारक हो वरुण...हालांकि, श्रद्धा कपूर ने मजेदार अंदाज में लिखा, हैप्पी बर्थडे बबड़ूलाल मैं हूं ना केक खाने के लिए मैं खाउंगी तुम्हारे हिस्से का केक..."

दिया मिर्जा, एली अबराम, ताहिरा कश्यप, भमि पेडनेकर ने भी वरुण धवन को बर्थडे विश किया. इतना ही नहीं कुछ सेलेब्स ने अपने इंस्टा हैंडल स्टोरी पर वरुण के लिए स्पेशल पोस्ट साझा की हैं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मजेदार अंदाज में बधाई दीं. 

कैटरीना कैफ ने वरुण की एक फोटो शेयर करके हैप्पी बर्थडे लिखा, दूसरी ओर अनिल कपूर ने कॉफी विद करण से वरुण के साथ फोटो शेयर करके बधाई दी. 

रकुल प्रीत और अर्जुन कपूर ने भी वरुण धवन के जन्मदिन पर एक्टर के लिए दिल खोलकर प्यार लुटाया है. कृति सेनन ने अपनी दोस्ती के नाम एक प्यारा सा पोस्ट लिखा और साथ ही ये कहती दिखीं कि यकीन नहीं होता जो खुद बच्चा है वो कल खुद एक बच्चे का बाप बनने वाला है. "