Advertisment

Father's Day Special: वरुण धवन ने अपनी न्यू बोर्न बेबी के साथ मनाया फादर्स डे, जान्हवी कपूर और परिणीति चोपड़ा ने बरसाया प्यार

Varun Dhawan Fathers Day: फादर्स डे 2024 के खास मौके पर आइए बॉलीवुड के कुछ सबसे यंग फादर पर नज़र डालते हैं जो अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Varun Dhawan Fathers Day

Varun Dhawan Fathers Day ( Photo Credit : File photo)

हर साल जून के तीसरे रविवार को दुनिया के ज़्यादातर हिस्सों में फादर्स डे मनाया जाता है, इस साल फादर्स डे 16 जून को मनाया गया, यह खास दिन हर साल पिता के योगदान को पहचानने और बच्चे के जीवन में उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए मनाया जाता है, इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल के साथ मानाया, एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने प्यार बरसाया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन फादर्स डे

साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल ने आखिरकार अपने परिवार में एक बच्ची का स्वागत किया है. नताशा ने 3 जून को एक बेटी को जन्म दिया और प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने जोड़े को आशीर्वाद और खुशी की कामना की. अब वरुण धवन ने अपनी न्यू बोर्न बेबी के साथ फादर्स डे मानाया. इस मौके पर एक्टर ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें बच्ची को एक्टर की उंगली पकड़े देखा जा सकता है. वरुण धवन ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी फादर्स डे. मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है. बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना, इसलिए मैं भी यही करूंगा. एक लड़की का पिता बनकर मुझे इससे ज़्यादा खुशी नहीं हो सकती. 

Advertisment

जान्हवी, परिणीति ने पोस्ट पर कमेंट किया

जान्हवी कपूर और जोया अख्तर ने लाल दिल वाली इमोजी पोस्ट किया. वहीं परिणीति चोपड़ा ने लिखा, "गर्ल डैड वीडी, बड़ा हो गया रे तू. मनीष पॉल ने कमेंट किया, बेस्ट बेस्ट बेस्ट, बेटियां एक वरदान हैं. वहीं एक फैन ने कहा, आप पहले से ही सबसे अच्छे डैड हैं और अब आप सबसे अच्छी गर्ल डैड बनेंगे. हैप्पी फादर्स डे, हीरो. एक कमेंट में लिखा था, ओह, वह सबसे भाग्यशाली छोटी लड़की है, हमारी नन्ही राजकुमारी. 

Source : News Nation Bureau

Varun Dhawan Fathers Day Varun Dhawan with baby Varun Dhawan Varun Dhawan celebrated Father Day
Advertisment
Advertisment