Advertisment

वरुण धवन ने इन बल्लेबाजों को लेकर किया खुलासा, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बने रहते हैं. वो  (Varun Dhawan)अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
SHIKHER VARUN

Varun Dhawan( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बने रहते हैं. वो  (Varun Dhawan)अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते हैं.  एक्टर ने शनिवार को भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और बाकी भारतीय टीम के साथ तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने यह भी मजाक में कहा कि भारतीय सलामी बल्लेबाज ने उनसे कुछ पहेलियों के बारे में पूछा. 'सुबह 4 बजे मैं एक कैंडी की दुकान में एक लड़के की तरह था.' अपने आने वाले दौरे के बारे में नीले रंग में हमारे आदमियों से मिलने और बातचीत करने के लिए बहुत उत्साहित था. साथ ही @ SDhawan25 ने मुझसे कुछ पहेलियों के बारे में पूछा,' जुग जग जीयो ने ट्वीट किया. 'अभिनेता. धवन 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलेंगे. बाएं हाथ के बल्लेबाज जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला के लिए केएल राहुल के डिप्टी होंगे.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

यह भी जानिए -  मुग्धा गोडसे और राहुल देव कनाडा में स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे !

इससे पहले, यह घोषणा की गई थी कि धवन जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारत का नेतृत्व करेंगे, लेकिन केएल राहुल को फिट माना गया, और अब दाएं हाथ का बल्लेबाज टीम का नेतृत्व करेंगे. टीम इंडिया शनिवार को जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुई. बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी जिम्बाब्वे के लिए रवाना होने वाली टीम की तस्वीरें साझा कीं. हाल ही में, धवन ने भारत को वेस्टइंडीज पर 3-0 से एकदिवसीय श्रृंखला जीत दिलाई थी. धवन ने शुभमन गिल के साथ शानदार ओपनिंग पार्टनरशिप की थी.

Advertisment

zimbabwe vs india 2022 Bollywood News in Hindi bollywood latest news Varun Dhawan POST Varun Dhawan varun dhawan news shikhar-dhawan bollywood today news bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment