Advertisment

Varun Dhawan News : वरुण धवन आलिया भट्ट से रखते हैं कम्पटीशन खुद किया खुलासा

वरुण धवन (Varun Dhawan ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इंडस्ट्री में अभी 10 साल पूरे किए हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
84503948690478

Varun Dhawan, Alia Bhatt ( Photo Credit : Social Media)

वरुण धवन (Varun Dhawan ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने इंडस्ट्री में अभी 10 साल पूरे किए हैं. दोनों एक्टर्स ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है और अपने लिए एक जगह बनाई है. हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए वरुण (Varun Dhawan News) ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले दिन ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra)देखी है. एक्टर ने कहा है कि उन्होंने दर्शकों के साथ फिल्म देखने और उनकी ऊर्जा को अच्छा महसूस करने के लिए बहुत अच्छा समय बिताया. वरुण ने ये भी कहा, यह बड़े पर्दे का समय है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  BB16 : साजिद खान को शालीन भनोट ने बनाया निशाना कहा - वो शो में क्यों हैं ?

वरुण ने फिल्मों पर बात करते हुए यह भी साझा किया कि उन्होंने हाल ही में सिनेमाघरों में 'लाल सिंह चड्ढा' से लेकर 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'सूर्यवंशी' और 'भूल भुलैया 2' तक कई फिल्में देखी हैं.   हाल ही में जब एक्टक 'कॉफी विद करण' में गए थे तो उन्होंने ने कबूल किया था कि एक कलाकार है जिसे वो अपना कॉम्पिटेटिव मानते हैं वो और कोई नहीं आलिया भट्ट हैं.

वरुण ने खुलासा किया कि वो किसी भी मेल एक्टर के साथ नहीं बल्कि आलिया के साथ ज्यादा कॉम्पिटेटिव महसूस करते हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्मों में काम एक साथ शुरू किया था. यही कारण है एक्टर आलिया के साथ कॉम्पिटेटिव फील करते हैं. वरुण जल्द ही कृति सेनन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में और जान्हवी कपूर के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगे. उनकी इन फिल्मों का इंताजार फैंस को लंबे समय से है. 

Source : News Nation Bureau

Student of the Year Ranbir Kapoo Entertainment News Today Entertainment News in Hindi Entertainment News Varun Dhawan Brahmastr latest entertainment news Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment