Advertisment

Varun Dhawan Daughter: बेटी के जन्म के बाद वरुण धवन ने शेयर किया पहला क्यूट वीडियो, देखें यहां

Varun Dhawan-Natasha Dalal: वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड के स्वीट कपल में से एक हैं. दोनों ने साल जनवरी 2021 में शादी रचाई थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
varun natasha

varun natasha( Photo Credit : social media)

Varun Dhawan Daughter: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिता बन गए हैं. 3 जून को वरुण के घर एक बचेचे की किलकारी गूंजी है. उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने एक बेटी को जन्म दिया है.  बेटी के जन्म के बाद से नये-नये पिता बने वरुण धवन खुशी से झूम रहे हैं. कपल खुशी से सातवें आसमान पर हैं. दिग्गज फिल्म निर्माता और दादा डेविड धवन ने कल रात सबसे पहले इस खुशखबरी की पुष्टि की थी. अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने अपनी बेटी के आगमन की आधिकारिक घोषणा की है. एक्टर ने बेटी के जन्म के बाद पहला वीडियो शेयर किया है जो बहुत क्यूट है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- पिता बने वरुण धवन ने बेटी के जन्म की खुशी में बांटी मिठाइयां, अस्पताल के बाहर उमड़ी भारी भीड़

वरुण ने शेयर किया प्यारा वीडियो

आज, 4 जून को वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नताशा दलाल के साथ अपनी बेटी के आगमन के बारे में एक प्यारा सा पोस्ट किया है. ये एक एनिमेटेड वीडियो है जिसमें उन्होंने पिता बनने की खुशखबरी दी है. साथ ही कपल ने अपने फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स का आभार भी जताया है. वीडियो में गुब्बारों और फूलों से सजी एक प्यारी सी टोकरी है जिसमें वरुण के पैट डॉग जॉय ने एक कार्ड पकड़ा हुआ था जिस पर लिखा था "स्वागत है छोटी बहन" 

वरुण ने कैप्शन में लिखा, "हमारी बच्ची यहां है. मां और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे.” 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अभी नाम की घोषणा नहीं हुई

हालांकि, अभी वरुण धवन और उनके परिवार ने धवन फैमिली की नई सदस्य के नाम की घोषणा नहीं की है. उन्होंने अपने 'खुश परिवार-दलाल और धवन' की ओर से 'बेबी धवन (Baby Dhawan)' के आगमन पर खुशी जताई है. जोड़े की ओर से लिखे नोट में आगे लिखा था, "हम अपने जीवन में इस नए आशीर्वाद से बहुत खुश हैं. इस खास समय के दौरान, हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे हमें अपनी निजता दें. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद."

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी, 2021 को एक निजी समारोह में शादी रचाई थी. शादी के करीब 3 साल बाद कपल ने पहले बच्चे का स्वागत किया है. इस साल की शुरुआत में 18 फरवरी को नताशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

Advertisment

Source :News Nation Bureau

नताशा दलाल वरुण धवन Natasha Dalal Varun Dhawan
Advertisment
Advertisment