Advertisment

Parineeti- Raghav: अनुष्का शर्मा, कियारा सहित इन सितारों ने दी राघव-परिणीति को शादी की बधाई, बहन प्रियंका ने इस अंदाज में लुटाया प्यार

अनुष्का शर्मा, वरुण धवन,  सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी जैसे कई सितारों ने उन्हें शादी की बधाइयां दी हैं.   

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding wishes

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding wishes( Photo Credit : social media)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंध गए और हमेशा के लिए एक दूसरे के लिए हो गए हैं. वहीं फैंस उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.  फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. कपल शादी के आउटफिट में बहुत सुंदर लग रहे हैं. इस बीच उनकी फोटोज पर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार बधाईयां दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा, वरुण धवन,  सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसे कई सितारों ने उन्हें शादी की बधाइयां दी हैं.   #RagNeeti की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से लेकर हरभजन सिंह पत्नी गीता बसरा और सानिया मिर्जा सहित कई बड़े हस्ती शामिल हुए. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर परिणीति राघव की फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Advertisment

नेहा धूपिया ने कमेंट किया, “आप दोनों को बधाई… यहां सबसे अच्छे और बेहतरीन जीवन के लिए शुभकामनाएं हैं. दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने लिखा, "बधाई हो" जबकि अनुपम खेर ने कमेंट किया, "बधाई हो!" प्यार और प्रार्थना हमेशा. कियारा आडवाणी ने लिखा, वेलकम टू द क्लब, विशिंग यू बोथ अ लाइफटाइम हेप्पीनेस एंड लव. भूमि पेडनेकर ने लिखा-'बधाई हो'

publive-image

नावों से रवाना हुए राघव

Advertisment

वहीं गुरु रंधावा ने लिखा, बधाई हो और हार्ट इमोजी से कमेंट को पूरा किया.  अनुष्का शर्मा ने लिखा,  आप दोनों को बधाई, आप एक दूसरे के साथ हमेशा खुश रहिए. वहीं वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर कपल को बधाई संदेश लिखा.

publive-image

शादी के लिए  दो लक्जरी होटल, द लीला पैलेस और द ताज लेक पैलेस बुक किए गए थे. जबकि दूल्हे, राघव की बारात मुख्य शादी के लिए ताज लेक पैलेस से नावों पर रवाना हुई, जिसके बैकग्राउंड में सूरज की किरणें पड़ रही थीं.

Advertisment

publive-image

मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए थे आउटफिट

राघव का पहनावा कथित तौर पर उनके चाचा, पवन सचदेवा, जो एक फैशन डिजाइनर हैं, द्वारा डिजाइन किया गया था और परिणीति का पहनावा मशहूर फैशन डिजाइनर, मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया था.

Advertisment

publive-image

Source : News Nation Bureau

Parineeti Chopra raghav-parineeti
Advertisment
Advertisment