Advertisment

पिता बने वरुण धवन ने बेटी के जन्म की खुशी में बांटी मिठाइयां, अस्पताल के बाहर उमड़ी भारी भीड़

नए-नवेले पिता बने वरुण धवन ने अस्पताल के बाहर मौजूद पैपराजी को मिठाई बांटी. मिठाई बांटते हुए एक्टर की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिन्हें देखकर लोग इसकी तुलना चुनाव नतीजों से कर रहे हैं. फिल्मी सितारों ने एक्टर को पिता बनने पर बधाई दी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Varun Dhawan distributed sweets

Varun Dhawan became father( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा ने सोमवार 3 जून को बेटी को जन्म दिया. वरुण ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया और उन्होंने इस खुशी के मौके पर हिंदुजा अस्पताल के बाहर मौजूद पैपराजी को मिठाई भी बांटी. पिता बने वरुण धवन मिठाई बांटते हुए काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर वरुण धवन की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं. जिसमें उन्हें खुशी से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisment

वरुण धवन ने पैप्स के बीच बांटी मिठाई

सोशल मीडिया वरुण धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें गाड़ी से मिठाई का पैकेट निकालकर पैपराजी को बांटते देखा जा सकता है. इस दौरान लोग उनका वीडियो शूट करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वरुण के फैंस उन्हें पिता बनने की बधाई दे रहे हैं. वहां मौजूद पैपराजी का शुक्रिया अदा करते हुए वरुण धवन ने कहा- आप सभी का शुक्रिया, मैं आप सभी के लिए मिठाई लाया हूं, लीजिए, आप लोग पूरा दिन यहां रहे, शुक्रिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

Source :News Nation Bureau

पिता बने वरुण धवन Varun Dhawan distributed sweets Varun Dhawan Daughter Varun Dhawan
Advertisment
Advertisment