Advertisment

वरुण की भतीजी अंजनि धवन ने दिखाए किलर डांस मूव्स, वीडियो देख कहेंगे Wow

वरुण की भतीजी का अंजनि धवन का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Anjini Dhawan Dance Video

Anjini Dhawan Dance Video( Photo Credit : Social Media)

Anjini Dhawan Dance Video: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन काफी लाइम-लाइट में हैं. सोशल मीडिया पर अंजनि के ग्लैमरस फोटोज और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. अंजनि ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही काफी फैंस बना लिए हैं. इस बीच इंस्टाग्राम पर वरुण की भतीजी का एक डांस वीडियो सामने आया है. इसमें अंजनि अपने किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. अंजनि के डांस स्किल देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Advertisment

अंजनि की अदाएं देख पिघले फैंस

अंजनि के इस लेटेस्ट डांस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वीडियो में स्टार किड अंजनि कैटरीना कैफ के गाने 'ख्वाब देखे' पर डांस करती दिख रही हैं. अंजनि ने अपने किलर मूव्स और कातिल अदाओं से सबके होश उड़ा दिए हैं. अंजनि ने गाने के स्टेप्स को परफेक्ट मैच किया है. साथ में दो सपोर्टिव डांसर्स के साथ अंजनि का थिरकना फैंस को घायल कर गया है. पूरी डांस टीम ने ऑल-ब्लैक एथलेजर वियर पहना हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

इन सेलेब्स ने जमकर की तारीफें

अंजनि के इस वीडियो उनकी दोस्त शनाया कपूर ने हार्ट इमोजी ड्रॉप कर प्यार लुटाया. एक यूजर ने लिखा, “मैं आपको फिल्मों में देखना चाहता हूं.. मुझे लगता है कि तुम एक दिन बड़ी स्टार बनोगी..." "खुद को देखो."

Advertisment

सोशव मीडिया पर पॉपुलर हैं अंजनि

बता दें कि, वरुण धवन की भतीजी अंजनि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. बॉलीवुड में आने के लिए अंजनि डांस से लेकर एक्टिंग की क्लास ले रही हैं. अंजनि को अक्सर जिम के बाहर या मुंबई में स्पॉट किया जाता है. वो अपने स्टाइलिश लुक्स और खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं. 

अंजिनी वरुण धवन के कजिन भाई सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं. रिपोर्ट्स हैं कि, 23 साल की अंजनि जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन से बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री लेने वाली हैं. हालांकि, उनके प्रोजेक्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Anjini Dhawan viral photos Anjini Dhawan dance video who is Anjini Dhawan Varun Dhawan niece Anjini Dhawan photos Anjini Dhawan Varun Dhawan niece Anjini Dhawan Bollywood News Varun Dhawan Enjoying Boating
Advertisment
Advertisment