Advertisment

Varun-Lavanya Engagement: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की हुई सगाई, कपल ने शेयर की तस्वीरें 

अभिनेता वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने बीते दिन सगाई कर ली है. साथ ही अब एक्टर ने अपनी सगाई की सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Varun Lavanya Engagement

Varun Lavanya Engagement ( Photo Credit : Social Media)

Varun-Lavanya Engagement: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने शुक्रवार को हैदराबाद में सगाई कर ली है. बीते कई दिनों से दोनों की सगाई की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थी. इस समारोह के लिए साउथ इंडस्ट्री के दो बड़े खानदान कोनिडेला और अल्लु परिवार को साथ देखा गया. बता दें कि, इस इवेंट में में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), राम चरण (Ram Charan) और पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasna Konnidela) और वरुण के चाचा और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) सहित अन्य कई लोगों ने भाग लिया.

Advertisment

आपको बता दें कि, सगाई समारोह से कई सारी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें कई साउथ के सितारों को देखा जा सकता है. वरुण ने अपनी सगाई की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "फाउंड माय लव!  @itsmelavanya."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

दरअसल, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी के अफेयर की खबरें काफी समय से आ रही थी. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ना ही नकारा और ना स्वीकार किया. काफी अटकलों के बाद, इस जोड़े ने आखिरकार गुरुवार को अपनी-अपनी टीमों के माध्यम से अपनी सगाई की घोषणा की. शादी की घोषणा में उन्होंने लिखा था, “दो दिल, एक प्यार. मेगा प्रिंस वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी को बधाई. साथ में जीवन भर खुशियों की कामना करते हैं. सगाई: 9 जून, 2023.”

Advertisment

यह भी पढ़ें - Veda Ambani: वेदा अकाश अंबानी नाम से जानी जाएगी श्लोका की बेटी, नाम सुन फैंस हुए इंप्रेस 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, वरुण तेज अभिनेता-निर्माता नागेंद्र बाबू के बेटे हैं. साथ ही वरुण चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं. लावण्या त्रिपाठी ने 2012 की फिल्म 'अंदाला राक्षसी' से तेलुगु सिनेमा में प्रवेश किया था. यह जोड़ी कथित तौर पर 2017 की फिल्म 'मिस्टर' के सेट पर मिली थी और आखिरकार प्यार हो गया.

Lavanya Tripathi engaged varun tej Varun Tej engagement Varun Tej engaged Varun Tej Lavanya Tripathi Varun Tej and Lavanya Tripathi Lavanya Tripathi
Advertisment
Advertisment