Advertisment

Venkatesh B'Day : इन फिल्मों से एक्टर वेंकटेश दग्गुबती जल्द हैरान करने को हैं तैयार, जानें फिल्मों के नाम

साउथ के पॉपुलर एक्टर वेंकटेश दग्गुबती (Venkatesh Daggubati) की पहचान किसी और की मोहताज नहीं है. उनकी गिनती दिग्गज स्टार में की जाती है. आज एक्टर अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
3r03905904950469

Venkatesh( Photo Credit : Social Media)

साउथ के पॉपुलर एक्टर वेंकटेश दग्गुबती (Venkatesh Daggubati) की पहचान किसी और की मोहताज नहीं है. उनकी गिनती दिग्गज स्टार में की जाती है. आज एक्टर अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं.  ज्यादातर एक्टर को तेलुगु फिल्मों में देखा गया है और इन्हीं फिल्मों के लिए वो जाने भी जाते हैं. हालांकि अभिनेता ने हिंदी सहित अन्य भाषाओं में भी काम किया है. वेंकटेश दग्गुबाती ने अपने अभिनय कौशल से फिल्म देखने वालों को खुद से जोड़ कर रखा है, जो किसी स्टार के लिए बड़ी बात होगी. एक्टर अपनी आने वाली फिल्मों के साथ भी इसे जारी रखने की योजना बना रहे हैं. आइए उनके जन्मदिन पर उनकी कुछ फिल्मों पर एक नजर डालते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Tabu : तब्बू ने अपनी फिल्मों की सफलता को लेकर कही बड़ी बात, कहा - फिल्म हिट होगी या फ्लॉप...

राणा नायडू

करण अंशुमन के निर्देशन में बनी राणा नायडू मुंबई बेस्ड ड्रामा है. एक्शन क्राइम ड्रामा सीरीज में एक व्यक्ति राणा नायडू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शहर के सबसे प्रभावशाली लोगों के मुद्दों को हल करने वाला इंसान है. हालांकि, सब कुछ बदल जाता है जब उसके पिता, वेंकटेश द्वारा अभिनीत, जेल से रिहा हो जाते हैं. आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज में राणा दग्गुबाती, सुशांत सिंह, सुचित्रा पिल्लई, गौरव चोपड़ा और सुरवीन चावला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Advertisment

दृश्यम 2

वेंकटेश को उनकी 2014 की रिलीज दृश्यम की अगली कड़ी दृश्यम 2 में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था. फिल्म मूल रूप से मलयालम में बनाई गई थी, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे. फिल्म को सीधा ओटीटी रिलीज मिला और कहानी वहीं से जारी रही, जहां से पहली किस्त में इसे छोड़ा गया था.

किसी का भाई किसी की जान

Advertisment

फरहाद सामजी की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के 21 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद की जा रही है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखित फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. अभिनेता राम चरण का भी इस फिल्म में एक कैमियो है. यह फिल्म सलमान खान के बैनर में बन रही है, जिसमें एक्टर वेंकटेश दग्गुबती भी अहम भूमिका निभाते हुए देखे जाएंगे. 

Venkatesh Daggubati Entertainment News in Hindi Entertainment News Venkatesh B'Day Regional Cinema entertainment news update national Entertainment news Entertainment News gossip latest entertainment news
Advertisment
Advertisment